FeaturedJamshedpurJharkhand

श्री श्री हनुमान मंदिर बसन्त सिनेमा में हुई मंगल आरती, मन्दिर बनाने पर हुई मंथन

जमशेदपुर: सनातन उत्सव समिति द्वारा मंगलवार को संध्या 6 बजे श्री श्री हनुमान मंदिर बसन्त टाकीज साक्ची में हुई मंगल आरती बटे खीर और लड्डू, इस बीच अमृत सिंह ने पुनः मन्दिर निर्माण की चर्चा कर भींग रहे प्रभु श्री हनुमान पर चिंता व्यक्त किया। साथ ही सभी लोगो से आग्रह करते हुए अतिशिघ्र मन्दिर निर्माण करने की बात कही गई। इसके लिए जल्द ही मंदीर निर्माण समिति जिलां प्रशासन से मिल मन्दिर में अवरुद्ध पैदा करने वाले कि मंशा उजागर करते हुए मन्दिर निर्माण कार्य प्रारंभ करने की गुजारिश करेगी।

अमरनाथ यात्रा में श्रद्धालुओ के मृत आत्मा के सनातन उत्सव समिति ने दिया श्रधांजलि
सनातन उत्सव समिति के संस्थापक सदस्य चिन्टू सिंह ने अमरनाथ यात्रा में मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए मन्दिर के समीप उन सभी को श्रधांजलि दे केंद्र सरकार और उक्त राज्य के राज्य सरकार से मृतकों को आर्थिक सहयोग करने और मृतकों के परिवार को उचित मुवावजा देने की मांग की, चिन्टू सिंह ने कहा कि स्थानीय प्रशासन की सराहनीय कार्यो को भी बधाई देते है जो ऐसे विपदा में अपने जान की बाज लगाते हुए भी श्रद्धालुओं की जान बचाई ऐसे ही जाबांज देशभक्तों के वजह से हर साल श्रद्धालु बाबा अमरनाथ के दर्शन कर पाते है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से अप्पू तिवारी, ललित राव, अभय सिंह, चुनमुन सिंह, कुलदीप सिंह, सोनू सिंह, सौरभ सिंह , मनीष सिंह, पीयूष कुमार, लक्की सिंह, साहिल पति, समेत अन्य मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button