FeaturedJamshedpurJharkhand

शैल लुब्रिकेंट्स ने मैकेनिक समुदाय को सशक्‍त बनाने के मकसद से लॉन्‍च किया ‘सपने होंगे अपने’

जमशेदपुर । फिनिश्‍ड लुब्रिकेंट्स के क्षेत्र में दुनिया की दिग्‍गज शैल ने मैकेनिक समुदाय के लिए ‘सपने होंगे अपने’ पहल शुरू करने की घोषणा की है जो उनके सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने में मदद पहुंचाएगी। इस पहल को, शैल लुब्रिकेंट्स इंडिया द्वारा हाल में कराए एक आंतरिक सर्वे का भी समर्थन हासिल है जिससे यह खुलासा हुआ था कि अधिकांश मैकेनिक्‍स किसी ब्रैंड के साथ जुड़ाव के लिए कई भावनात्‍मक पहलुओं जैसे कि आमदनी (वर्कशॉप अपग्रेड), परिवार (बच्‍चों की पढ़ाई और घर-परिवार की जरूरतें), पहचान (मान्‍यता), और हुनर (उन्‍नत कौशल हासिल करना) से प्रेरित होते हैं। वे इन क्षेत्रों में ब्रैंड से सार्थक सहयोग की अपेक्षा रखते हैं।
शैल शेयर ऍप से जुड़े 80,000 से अधिक मैकेनिक्‍स तक पहुंचने का इरादा रखने वाली पहल सपने होंगे अपने भारत में मैकेनिक्‍स को वित्‍तीय रूप से सशक्‍त बनाते हुए उनके सपनों को पूरा करने तथा भविष्‍य मजबूत बनाने में मदद करेगी।

अमित घुघरे, ऑटोमोटिव सेल्‍स एंड मार्केटिंग मैनेजर, शैल लुब्रिकेंट्स इंडिया ने कहा, ‘शैल में हमने पिछले कुछ वर्षों के दौरान भारत के मैकेनिक समुदाय को सहयोग देने तथा सशक्‍त बनाने के प्रयास किए हैं। ये हर सफर को कामयाब बनाने के लिए अपने गहन अनुभवों, अपरिहार्य जानकारी और जबर्दस्‍त कार्य मूल्‍यों के चलते शैल के भरोसेमंद पार्टनर हैं। ‘सपने होंगे अपने’ उनके प्रयासों के प्रति हमारी सराहना है, और हमें उम्‍मीद है कि यह उन्‍हें और उनके परिवारों को जी-भरकर सपने देखने के लिए प्रेरित करेंगे।’
शैल लुब्रिकेंट्स इंडिया ने ‘सपने होंगे अपने’ पहल के पहले विजेता की घोषणा की है। धर्मशाला के नितिन सूद का कहना है, ”मैं पिछले 6-7 वर्षों से शैल लुब्रिकेंट्स से जुड़ा हूं और मुझे उनकी टीम ने ही इस पहल से जुड़ने के लिए प्रेरित किया। ‘
इस कैम्‍पेन से जुड़ने के लिए, मैकेनिक्‍स को शेल शेयर एंड्रॉयड एप पर लॉग ऑन कर एक हफ्ते में कम-से-कम पांच स्‍कैन्‍स करने होंगे और ‘सपने होंगे अपने’ सर्वे के भी जवाब देने होंगे। विजेताओं का चयन रैंडमाइज़र से होगा और ऍप की लाइवस्‍ट्रीमिंग के दौरान हर सोमवार को सवेरे 11 बजे विजेता की घोषणा की जाएगी।

Related Articles

Back to top button