FeaturedNational

लोगों के दर्द व दुख ने हमेशा मेरे दिल को दर्द दिया : सोनू सूद

जमशेदपुर। भारतीय प्रमुख एफएमसीजी इमामी लिमिटेड द्वारा निर्मित और विपणन किए गए 100 से अधिक वर्षों के लिए प्रतिष्ठित दर्द निवारक समाधान झंडु बाम ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है जो विशाल हृदय के लिए जाने जाते हैं।
अभिनेता सोनू सूद वंचित लोगों के लिए मानवीय और परोपकारी गतिविधियों के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता का यह मानवीय पक्ष उस समय और अधिक सुर्खियों में आया जब उन्होंने कोविड महामारी संकट के कारण देशव्यापी लॉकडाउन के बीच मुंबई के हजारों गरीब और असहाय प्रवासी मजदूरों को उनके गंतव्य स्थानों तक सुरक्षित रूप से पहुंचाने में मदद की पहल की।

जैसा कि मोहन गोयनका, निर्देशक, इमामी लिमिटेड द्वारा बताया गया है, “कोविड -19 से संबंधित तनाव ने लाखों लोगों को सिरदर्द, शरीर में दर्द और थकान से ग्रस्त कर दिया है। नौकरी छूटना, वेतन में कटौती होना, स्वास्थ्य संबंधी खतरे, पर्यावरण की सामान्य अनिश्चितता, घर के काम करने की वजह से और मल्टीटास्किंग करना, सभी के परिणाम स्वरुप लोग गंभीर मानसिक और शारीरिक तनाव से प्रभावित हुए हैं। झंडु बाम, एक विश्वसनीय आयुर्वेदिक दर्द समाधान ने कई लोगों को इन कष्टों से राहत प्रदान की। कुछ इसी तरह, हम सभी ने देखा है कि कैसे सोनू सूद जैसा अद्भुत शख्स कोविड महामारी संकट के सबसे कठिन समय के दौरान इस अवसर पर उठा और संकटग्रस्त प्रवासी मजदूरों और कई अन्य गरीब लोगों के दर्द और निराशा को कम करने के लिए परिवहन और अन्य की व्यवस्था करने की कोशिश की। उन्होंने अपनी निजी पहल के माध्यम से राहत कार्य प्रदान किया।

ब्रांड एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए सोनू सूद ने कहा, “लोगों के दर्द और दुख ने हमेशा मेरे दिल को दर्द दिया है और अपने पूरे जीवन में मैंने लोगों को उनकी पीड़ा से मुक्त करने के लिए मेरे पास जो थोड़े बहुत विकल्प मौजूद है उनके माध्यम से विनम्र प्रयास किए हैं। झंडु बाम, एक प्रतिष्ठित भारतीय ब्रांड है, जो समाज के सभी वर्गों से आने वाले करोड़ों उपभोक्ताओं के लिए कई दशकों से दर्द कम कर रहा है। मैंने पाया कि यह ब्रांड, संकटग्रस्त लोगों की मदद करने के मेरे जीवन के मूल्यों को प्रतिध्वनित कर रहा है। मेरा मानना ​​है कि दर्द और दुख हमारे जीवन का हिस्सा हैं

Related Articles

Back to top button