FeaturedUttar pradesh

लूट की फर्जी सुचना देकर पुलिस को गुमराह करने वाला हुआ बेनकाब

नेहा तिवारी
प्रयागराज; कौशांबी मे पूरामुक्ती क्षेत्र के एक इंटर कालेज के शिक्षक ने नैतिकता की हद पार कर दी फर्जी तरीके से विरोधियो को फंसाने के लिए 5 लाख रू0 लूट की कहानी गढी। पुलिस की जाच मे शिक्षक का फर्जीवाडा उजागर हो गया है। शिक्षक के फर्जीवाडे की कलई खुलने के बाद वह घुटने के बल गिर पडा़ है और समझौते की बात कर रहा है।

लेकिन पुलिस लूट की फर्जी कहानी गढ़ने वाले शिक्षक को सबक सिखाने को तैयार है मामला चरवा थाना क्षेत्र का है ।जानकारी के मुताबिक नीरज कुमार पुत्र कैलास कुमार निवासी चरवा पश्चिम थोक ने डायल 112 पुलिस फोन कर आरोप लगाया है कि स्थानीय थाना क्षेत्र के चिल्ला शहबाजी पेट्रोंल टंकी के पास व गैस एजेंसी के नजदीक लुटेरो ने उन्हे घेरकर 5 लाख रू0 लूट लिया है।और लुटेरे फरार है।

लूट की सूचना को संज्ञान लेते हुए पुलिस घटना स्थल पर पहुची और घटना के मामले मे जाच पड़ताल मे जुट गयी पुलिस की जाच मे लूट की घटना फर्जी निकली अभी 24 घण्टे पुरे नही हुए कि फर्जी लूट की सुचना देने वाला आरोपी थाने मे आकर समझौता के बारे मे बातचीत करने लगा ।इसलिए कि पुलिस प्रशाशन को गुमराह करते हुए कानून का हनन किया है ।और झूठी सिकायत किया है। आपने आप को फसता देख कर कानून व्यवस्था सहित पुलिस प्रशासन को फिर से गुमराह करने मे जूट गया है।

Related Articles

Back to top button