FeaturedJamshedpurJharkhand

रमज़ान और रामनवमी पर सुचारू रूप से विद्युत आपूर्ति करने के लिए बाबर खान ने जीएम को मांगपत्र सौपा

जमशेदपुर। झामुमो के केंद्रीय नेता बाबर खान के नेतृत्व में झामुमो का एक प्रतिनिधि मंडल विधुत वितरण और विद्युत समस्या को लेकर ये ज्ञापन दे रहा है की। इन दिनों विद्युत की समस्या और लोड शेडिंग गर्मी से पहले सुरु होगाई है। जब के दिनांक 23/3/2023 से रमज़ान सुरु हो रहा है और एक ख़ास वर्ग लगभग 1 माह तक उपवास मैं रहेगा। उपवास के समय श्रद्धालु लगातार धार्मिक स्थल पर पहुंचकर नमाज अदा करते हैं। 7,30 बजे शाम से रात 10=बजे तक नमाज़ अदा करेंगें 22/3/23 से लेकर 23/4/2023 तक और 23/3/2023 से शाम 5,30 बजे से 6,45 बजे तक रोजा (इफ्तार) के समय और भोर 3=बजे से 4 बजे तक सुचारू रूप से विद्युत आपूर्ति करने का अनुरोध झामुमो प्रतिनिधि मंडल आप महाशय से कर रहा है। क्यू कि हर वर्ष पूर्वी सिंहभूम विद्युत विभाग रमज़ान में विद्युत आपूर्ति सुचारू रूप से की है। झामुमो प्रतिनिधिमंडल को आशा है इस वर्ष भी रमजान के अवसर पर दिए गए समय पर लोड सेटिंग की समस्या नहीं आएगी। साथ ही इस महा रामनावी का पवित्र त्यौहार सुरु हो रहा है। झामुमो ये मांग करती है के नवरात्री से लेकर दसवीं तक विद्युत की आंख मचुली पर रोक लगे और लगातार विद्युत आपूर्ति की जाए
श्री मान विगत महा झामुमो प्रतिनिधि मंडल द्वारा आप महाशय से निम्लिखित बिंदुओं पर विद्युत समस्याओं के समाधान का अनुरोध किया था जो इस प्रकार है। मानगो क्षेत्र में रोड चौड़ीकरण के समय ट्रांसफर स्विफ्ट हुआ था लगभग ट्रांसफार्मर में ए बी स्विच लगा हुआ था जो अब नहीं है। जल्द से जल्द विद्युत ट्रांसफार्मर में ए बी स्विच लगाई जाए ताकि कोई अप्रिय घटना ना घटे।
सभी ट्रांसफार्मर और विद्युत उपकेंद्र की रखरखाव सुनिश्चित की जाए। घनी आबादी से गुजरे हुए हाईटेंशन तार के नीचे सेफ्टी वेयर लगाया जाए। आवासीय क्षेत्र में प्रीपेड मीटर लगाने से पहले विद्युत उपभोक्ताओं की सहमति के बिना नहीं लगाई जाए। विद्युत लाइन मेन की संख्या बढ़ाई जाए। क्षमता से अधिक लोड वाले ट्रांसफार्मर में अतिरिक्त ट्रांसफार्मर लगाई जाए। पूर्वी सिंहभूम विद्युत विभाग ज़िला मुख्यालय में हर महा जनता दरबार लगा कर विद्युत उपभोक्ता की समस्याओं को दूर करें। जिला के सभी थाना क्षेत्र में विद्युत विभाग द्वारा जनता दरबार लगाकर जनता की समस्या से संबंधित समाधान करे।

झामुमो द्वारा गंभीर बिंदुओं पर आप का ध्यान आकर्षित करते हुए समाधान की मांग करती है और रमज़ान और रामनवमी पर दिए गए समय के मुताबिक सुचारू रूप से विद्युत आपूर्ति की मांग करती है। यदि इन विषयों पर विद्युत विभाग द्वारा लापरवाही बरती गई तो इसकी जवाबदेही विद्युत विभाग पूर्वी सिंहभूम की होगी। आप का विश्वासी झामुमो प्रतिनिधि मंडल। इस रामनवमी पर्व पर विशेष ध्यान 1=बजे दिन में कृपया मानगो क्षेत्र के कनिया अभियंता एवं एक्सक्यूटिव इंजीनियर को बैठक में रहने का आदेश दें कृपया करके।
नोट=पूर्व में दिए गए मांग पत्र पर अब तक किया करवाई हुई। इस पर भी प्रतिनिधि मंडल को जानकारी देने का कष्ट करेंगें।

Related Articles

Back to top button