FeaturedJamshedpurJharkhand

यंग इंडियंस का रन फॉर रोड सेफ्टी 22 जनवरी को

जमशेदपुर । सड़क सुरक्षा पर जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से यंग इंडियंस 22 जनवरी को रन फॉर रोड सेफ्टी का आयोजन करने जा रहा है.22 जनवरी को सुबह 6 बजे पूर्वी सिंहभूम के एसएसपी प्रभात कुुमार कीनन स्टेडियम के सामने दोराबजी टाटा की प्रतिमा के सामने से झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. तीन आयु वर्ग के लोगों के लिए दौड़ की अलग-अलग दूरियां रखी गयी हैं. 12 से 16 साल तक के बच्चों के लिए 5 किलोमीटर, 16 साल से अधिक उम्र वाले युुवाओं के लिए 10 किलोमीटर और बुजुर्गों तथा दिव्यांगों के लिए 2 किलोमीटर की दूूरी रखी गयी है.
पहले कराना होगा रजिस्ट्रेशन
इस आयोजन में भाग लेने के लिए फ्री ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की सुविधा दी गई है.इसके लिए जल्दी से जल्दी रजिस्ट्रेशन कराना होगा. रजिस्ट्रेशन के लिए लिंक इस प्रकार है : https://forms.gle/aS6wJoKQxofqYTQ5A

फिनिशिंग लाइन पर पहुंचनेवाले पहले तीन धावकों (पुरूष व महिला) को मेडल देकर पुरस्कृत किया जाएगा. यंग इंडियंस ने स्कूलों से अपने छात्र-छात्राओं को रन में शिरकत करने के लिए सड़क सुरक्षा से संबंधित स्लोगन की तख्ती लेकर भेजने का आग्रह किया है. ये स्लोगन तेज गति से गाड़ी चलाने (ओवर स्पीडिंग), गैरजरूरी तेज आवाज में हॉर्न बजाना (हांकिंग) पर आधारित होंगे. बेस्ट स्लोगन को पुरस्कृत किया जाएगा. स्कूलों से अधिक से अधिक छात्रों को रजिस्टर कराने के लिए कहा गया है. ज्यादा जानकारी के लिए राहुल भगत से 9771493644 पर संपर्क किया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker