BusinessFeaturedJamshedpur

मेडिमिक्स ने किया फेस केयर रेंज को रीलॉन्च

जमशेदपुर । चोलायिल ग्रुप का लोकप्रिय ब्रांड मेडिमिक्स आयुर्वेद का जाना माना ब्रांड है जो 50 वर्षों से अधिक समय से लोगों की त्वचा की देखभाल कर रहा है। मेडिमिक्स ने नए और बेहतर फॉर्मूलेशन, रंगीन और जीवंत पैकेजिंग और अत्यधिक प्रभावी त्वचा लाभों के साथ अपनी प्रतिष्ठित फेस केयर रेंज को रीलॉन्च किया, जो फास्ट-एक्टिंग आयुर्वेद की पेशकश की उनकी कहानी को दर्शाता है।
पूरी रेंज को नीम, एलोवेरा, केसर, हल्दी, नींबू, शहद, बेसन, गन्ना, अदरक, मुल्तानी मिट्टी और तनाका, लोधरा, अमाया और मंजिष्ठ जैसी बेहतरीन आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों से तैयार किया गया है, जो इसकी जड़ों से त्वचा को चौतरफा सुरक्षा और देखभाल प्रदान करती हैं। एंटी एक्ने फेस वॉश के लिए हाल ही में किए गए कंज्यूमर स्टडी से पता चला है कि 3 में से 2 लोगों ने मेडिमिक्स एंटी-पिंपल फेस वॉश का उपयोग करने के 3 दिनों के बाद पिंपल्स में कमी देखी।
चोलायिल प्राइवेट लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट सेल्स एंड मार्केटिंग आशीष ओह्लयान ने कहा, “मौजूदा परिदृश्य में आज के युवाओं के लिए चेहरे की देखभाल और भी महत्वपूर्ण हो गई है। दो चीजें जो वे हमेशा किसी उत्पाद में देखते हैं वह यह है कि यह अत्यधिक त्वचा के अनुकूल होना चाहिए और उन्हें तेजी से परिणाम देना चाहिए। फेस वाश की हमारी नई और बेहतर रेंज को इन्हीं दो बातों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।
चोलायिल प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक प्रदीप चोलयिल ने कहा, “एक ब्रांड के रूप में मेडिमिक्स ने हमेशा स्वस्थ त्वचा के लिए सर्वोत्तम प्राकृतिक विकल्प की पेशकश करने के लिए हमारे उपभोक्ताओं की उभरती जरूरतों को समझने का प्रयास किया है।
मेडिमिक्स फेसकेयर रेंज में एंटी-पिंपल फेसवॉश, ऑयल क्लियर फेसवॉश, एंटी-टैन फेसवॉश, नेचुरल ग्लो फेसवॉश, मॉइश्चराइज़िंग, हल्दी फेसवॉश, एंटी-पिंपल फेस पैक और एवरीडे फेस स्क्रब शामिल हैं। इसकी कीमत 50 मिलीलीटर के लिए रु 65 और 100 मिलीलीटर के लिए 115 रु है।

Related Articles

Back to top button