FeaturedJamshedpurJharkhand

मुट्ठी भर गंजेड़ी मानगो को हिजड़ा बना कर रख दिया है: बाबर खान।

सब्बीर की हत्या पर बाबर खान ने जारी की अपनी प्रतिक्रिया

जमशेदपुर मानगो और आजाद नगर थाना क्षेत्र के टैगोर मोबाइल को भी सख्त निर्देश दे पुलीस कप्तान प्रतिबंधित नशा के कारोबारी और नासाखोरी करने वाले पर कानूनी डंडा चलाए ज़िला प्रशासन
झूठा काउंटर कैसे की परम्परा सम्पत हो
नशाखोरी के अड्डा पर बोल्डोजर चले
पुलिस पबलिक सामंजस्य समिति की बैठक आयोजित करें प्रत्येक थाना क्षेत्र में जमशेदपुर। झामुमो नेता बाबर खान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए जिला प्रशासन निम्नलिखित सुझाव देते हुए कहा के मानगो में प्रशासन की लाचारी कहें या मानगो वासियों की बेबसी आज कुछ मुट्ठी भर गंजेड़ी, नशाखोर,मानगो वासीयों को हिजड़ा बना दिया। आज स्थिति अजीबो गरीब हो गई है आम जनता चाह कर भी कुछ नहीं कर पाते प्रशासन को जो समय रहते कार्यवाही करनी चाहिए वह नहीं करते यदि 12 जनवरी की घटना पर प्रशासन सख्त होता तो शब्बीर की जान नहीं जाती। जिला के लगभग थाना में पर्याप्त मात्रा में पुलीस की कमी है। यदि समय रहते पुलिस मामले को संज्ञान में लेती तो ऐसा नहीं होता। और मोहम्मद शब्बीर की जान नहीं जाती। शब्बीर कोई अपराधी चरित्र का व्यक्ति नहीं था केवल मध्यस्था कराना लोगों के दुख तकलीफ में खड़ा होकर समधन करने का प्रयास करता था किस से वार्च्स की लड़ाई नहीं थी। बाबर खान ने कहा वो मेरा बहुत ही करीबी था और मेरा राजनीत समर्थक था। इस लिए में उसे के हर गीतिविधि से वाकिफ था। लेकिन सवाल ये है और कितने लोगों को नशा खोर निसाना बनयेंगें क्यू कि अपराधी बेलगाम ये हर शहर वासी जानते हैं लेकिन आज़ाद नगर और मानगो थाना क्षेत्र में गंजेड़ी पुलिस से बेखौफ होकर लागतार अंतक मचा रहे हैं। और इन नशेड़ी के आका कोन है। जिन के इसारे और सहये पर चिंहित लोगों पर हमला करवाते हैं। नसखोरी के आका को पुलिस खोज निकाले। तो मामले से जुड़ी सभी सचाई सामने आयेगी।
वरना मानगो क्षेत्र का खुदा हाफिज।
बाबर खान ने कहा बहुत जल्दी ज़ाकिर नगर चौक में मौहम्मद शब्बीर के नाम श्रद्धांजलि सभा होगी। और नशाखोरी के खिलाफ बिगुल फूंका जायेगा।

Related Articles

Back to top button