FeaturedUttar pradesh

मुख्य अतिथि अनामिका चौधरी प्रदेश मंत्री उत्तर प्रदेश भाजपख ने स्वाच्छता अभियान चलाया।

नेहा तिवारी
प्रयागराज- शयदीय नवरात्रि का पर्व चल रहा है। सभी अपने अपने स्तर से माता रानी की प्रसन्न करने में लगे हैं हम सभी को भी माँ गंगा को खुश करने के लिए उनके तटो को स्वच्छता करना चाहिए।
उक्त बातें मुख्य अतिथि अनामिका चौधरी प्रदेश मंत्री उत्तर प्रदेश भाजपा ने लोगो को संस्कृतिक कार्यक्रम और स्वच्छता अभियान से कही। उन्होने ने कहा कि नवरात्रि में गंगा विसर्जन नही करेगे गंगा के तटीय क्षेत्रों में बनाए गए गड्डे में डालकर ढक देना होगा।
गंगा तटीय क्षेत्रों में दुकानदारो को अपने आसपास साफ सफाई करने के लिए जागरुक किया जाए। कोरोना से बचाव के लिए मास्क तथा सेनेटाइजर का वितरण किए गए।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से संस्कृतिक कार्यक्रम के डेढ दर्जन से अधिक बच्चों के साथ सोमनाथ मिश्रा , गंगा शोध से मीता दास, भाजपा मण्डल अध्यक्ष युवा मोर्चा सजल अग्रवाल, नमामि गंगे प्रकल्प के जिला सह संयोजक विकास तिहारी, स्वच्छ भारत अभियान के संयोजक जय कुमार मिश्र, पिछड़ा वर्ग के महानगर उपाध्यक्ष सचिन निषाद, राकेश मिश्रा, रुशाली, त्रिगुणात्मिका शीतल,सुमन बाला, दिनेश श्रीवास्तव, आशुतोष श्रीवास्तव, अमित, अरुण, भटनागर, अमन कुमार, सह मिडिया प्रभारी, आदि के साथ नगर निगम में प्रयागराज के डी पी पांडे और सफाई कर्मचारी शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button