EducationFeaturedJamshedpurJharkhandRanchi

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सूबे के 80 उत्कृष्ट विद्यालयों (एसओई) का माउस का बटन दबाकर किया ऑनलाइन उद्घाटन किया..

"जमशेदपुर के साकची में बालिका उच्च में भी किया गया कार्यक्रम का आयोजन डीसी, विधायक प्रतिनिधि, जिला परिषद सहित कई अतिथि रहे मौजूद सहित कई"

जमशेदपुर । एक तरफ जहां मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची स्थित टीवीएस विद्यालय परिसर में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम से सूबे के 80 उत्कृष्ट विद्यालयों (एसओई) का माउस का बटन दबाकर ऑनलाइन उद्घाटन किया वही दूसरी तरफ जमशेदपुर के साकची में बालिका उच्च में भी इसको लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से डीसी विजया जाधव, विधायक प्रतिनिधि, जिला परिषद सहित स्कूल के शिक्षक और भारी तादाद में छात्र-छात्राएं और उनके अभिभावक इस कार्यक्रम का में भाग लिए. सभी छात्र छात्राओं और उनके अभिभावको के चेहरे पर खुशी झलक रही थी। कई छात्र-छात्राओं ने इस योजना के लिए झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का धन्यवाद दिया।

डीसी विजया जाधव ने बालिकाओं की शिक्षा पर दिया जोर कहा…..

डीसी विजया जाधव ने बालिकाओं की शिक्षा पर जोर देते हुए कहा की अब समय बदल गया है एक दौर था की महिला को किसी भी क्षेत्र में जाने के लिए सोचना पड़ता था। लेकिन समय के साथ साथ अब सबकुछ बदल गया है। अब किसी तरह की कोई सोचने और संकोच करने वाली बात नही है। लड़किया किसी भी क्षेत्र में अपना परचम लहरा सकती लेकिन उसके लिए लड़कियों को आगे आना होगा और सरकार की दी योजना का फायदा उठाना होगा और अपना अपने माता पिता और समाज के साथ साथ देश का भी नाम रौशन करना होगा। तब जाकर हम एक सही स्थान और सही मुकाम हासिल कर सकेंगे।

Related Articles

Back to top button