FeaturedUttar pradesh

मुख्यमंत्री ने काली मां की पूजा अर्चना कर राज्य की तरक्की, सुख -समृद्धि और खुशहाली की कामना की

गोड्डा। मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज गोड्डा जिले के पोड़ैयाहाट प्रखंड स्थित सर्वोदय हाट, बोहरा मंदिर के उद्घाटन और मां काली प्रतिमा प्राण- प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए । उन्होंने मंदिर में मत्था टेका और मां का आशीर्वाद लिया । इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने काली मां की विधि विधान से पूजा अर्चना कर राज्य की तरक्की और अमन चैन तथा राज्यवासियों के सुख -समृद्धि और खुशहाली की कामना की । मुख्यमंत्री ने हजारों की संख्या में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जिनके दिल में सच्ची श्रद्धा होती है, उसे मां का आशीर्वाद जरूर मिलता है ।

*मां का द्वार सभी के लिए खुला है*

मुख्यमंत्री ने कहा कि मंदिर- -मस्जिद -गुरुद्वारा -चर्च किसी एक मजहब का नहीं है ।यह हर तबके और वर्ग के लिए होता है । यही हमारे देश की पहचान है और इसे हमें बनाए रखना है । मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह पोड़ैयाहाट प्रखंड स्थित बहोरा में नवनिर्मित मंदिर के उद्घाटन और प्रतिमा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में इतनी बड़ी तादाद में आप शामिल हुए, उसी तरह लोगों के प्रति संवेदनशीलता बनाए रखें और समाज को एकजुट रखने में अपना अहम योगदान दें ।

इस अवसर पर मंत्री श्री आलमगीर आलम, विधायक श्री प्रदीप कुमार यादव और पूर्व विधायक श्री राजेश रंजन समेत कई गणमान्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker