FeaturedJamshedpurJharkhand

मिंत्रा का ईओआरएस 50 लाख से ज्यादा शॉपर्स को सेवा देने के लिए तैयार

जमशेदपुर: मिंत्रा की सबसे बड़ी फैशन ईवेंट और साल में दो बार होने वाली ईओआरएस यानि एंड ऑफ रीज़न सेल का समय नज़दीक आ रहा है। उसके साथ शुरू होने वाला है देश में लाखों फैशनप्रेमियों का फैशन का जुनून और खुशी। यह ईवेंट 11 जून से 16 जून के बीच आयोजित होगी और अपने पिछले संस्करणों के मुकाबले और ज्यादा बड़ी होगी। इस ईवेंट में 5000 से ज्यादा ब्रांड्स के 14 लाख से अधिक स्टाईल्स का सबसे बड़ा संग्रह आ रहा है। यह 6-दिवसीय ईवेंट देश में 50 लाख से ज्यादा ग्राहकों को फैशन, लाईफस्टाईल, ब्यूटी एवं पर्सनल केयर और होम कैटेगरीज़ में अतुलनीय ऑफर प्रस्तुत करने वाली है। मांग में सामान्य व्यापार में 3 गुना से ज्यादा उछाल और ट्रैफ़िक में पिछले जुलाई संस्करण के मुकाबले 26 प्रतिशत वृद्धि होने की उम्मीद है। मिंत्रा को 1 मिलियन से ज्यादा नए ग्राहकों की उम्मीद है, जिनमें 40 प्रतिशत से ज्यादा ट्रैफ़िक टियर 2 और टियर 3 शहरों से आएगा। पहली बार के शॉपर्स को अपने प्रारंभिक विनिमय पर 500 रु. का कैशबैक, आकर्षक कूपन और पहले 4 ऑर्डर पर मुफ्त डिलीवरी का लाभ मिलेगा। भुगतान के मामले में बैंक आकर्षक ऑफर दे रहे हैं, जैसे आईसीआईसीआई एवं एक्सिस बैंक 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दे रहे हैं, जबकि पेटीएम के यूज़र्स को वॉलेट एवं पोस्टपेड विनिमयों पर एश्योर्ड कैशबैक मिलेगा। 
ग्राहकों की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए मिंत्रा पर ईओआरएस से पहले 100 नए ब्रांड आए हैं और इसके स्टाईल के संग्रह में पिछले जुलाई संस्करण के मुकाबले 40 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, जिससे शॉपर्स को डी2सी ब्रांड्स सहित सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय एवं घरेलू ब्रांड्स का विस्तृत कैटालोग प्राप्त हुआ है। 
शॉपर्स को यहां पर फैशन, लाईफस्टाईल, होम डेकोर, ब्यूटी एवं पर्सनल केयर उत्पादों का विशाल संग्रह बहुत किफायती मूल्य में मिलेगा। इस संग्रह में एसपीए, प्यूमा,एचआरएक्स, बीबा, रोडस्टर, एचएंडएम, मैंगो, लिवाईस, फायरबोल्ट, ओनली, नाईक, मदरकेयर, मैक्स और फॉरएवर21 जैसे ब्रांड्स होंगे। 
ईओआरएस के बारे में मिंत्रा की सीईओ, नंदिता सिन्हा ने कहा, ‘पिछले कुछ वर्षों में ईओआरएस देश में सबसे अधिक मांग वाले फैशन कार्यक्रमों में से एक बन गया है। पिछले हर संस्करण की तरह ही 16वां संस्करण भी हर मोर्चे पर बड़ा होगा, चाहे वह ब्रांड हो, चयन हो या शैली, तथा सभी फैशन और सौंदर्य प्रेमियों के लिए इस 6 दिवसीय कार्निवल को आनंददायक बनाएगा। यह आयोजन मिंत्रा के लिए किराना स्टोर साझेदारों, तावी कारीगरों, छोटे और मध्यम स्तर के ब्रांड्स और विक्रेताओं से लेकर सप्लाई चेन पार्टनर्स तक फैशन के इकोसिस्टम को बढ़ावा देने का एक अवसर है।’

Related Articles

Back to top button