FeaturedJamshedpur

मारवाड़ी युवा मंच जमशेदपुर शाखा द्वारा महा रुद्राभिषेक।

जमशेदपुर। मंच द्वारा देश व समाज के हित मे किया गया महा रुद्राभिषेक का आयोजन जिसमे 21 जोड़ो ने सामूहिक रूप से सम्मिलित होकर रुद्राभिषेक पूजन किया।
इस कड़ी में मंच के अध्यक्ष युवा अमित खडेलवाल ने बताया कि सावन महीने में शिव पूजन का अलग महत्व है इसको लेकर रुद्राभिषेक का आयोजन सामूहिक रूप से किया गए।

वसुधैव कुटुम्बकम् का नारा देते हुए
मंच के सचिव युवा विवेक पारीक पुरोहित ने बताया कि जिस तरह हम सारी दुनिया को अपना मानते है और अभी जैसे विश्व व्यापी संकट से हम सब जूझ रहे है उसके निवारण हेतु ये रुद्राभिषेक यज्ञ विश्व कल्याण और शांति के लिए महत्वपूर्ण है।

समाज के वरिष्ठ अशोक भालोटियाअशोक मोदी जी ,अशोक गोयल ,उमेश शाह, ने बताया कि आज की युवा पीढ़ी भी अपने सामाजिक व आध्यात्मिक कार्य मे रुचि दिख रही है ये आपने आप मे एक गौरव की बात है।

कार्यक्रम की संयोजिका सीमा अग्रवाल ने बताया कि 21 जोड़ो का एक साथ सामूहिक रूप से से इस रुद्राभिषेक पूजन आपने आप में महत्वपूर्ण है और इससे हमारी सामाजिक बुनियाद और भी मजबूत होगी।

मंच के प्रांतीय संयोजक जनसेवा युवा लिप्पु शर्मा , प्रांतीय संयोजक खेल कूद युवा आशुतोष काबरा ,कोसाध्यक्ष जय पारीक, संघटन विस्तार मंत्री युवा दिनेश अग्रवाल द्वारा बताया गया कि मंच हमेसा ऐसे सामाजिक व जन सेवा के कार्य निरंतर करते रहा है और करते रहेगा , युवा मंच जन सेवा कार्य को हर एक तबके व हर एक वर्ग तक पहुचाने के लिए एक योजना वध तरीके से काम करता रहेगा।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रितेश जैन ,हेमंत हर्ष अग्रवाल ,दिनकृत अग्रवाल, हेमंत अग्रवाल , पूजा खंडेलवाल ,नीतू अग्रवाल , अश्विनी अग्रवाल , आशीष अग्रवाल , सोनू शर्मा , परमेन्द्र शर्मा , राजेन्द्र शर्मा , अविनाश खंडेलवाल का योगदान रहा।

ये जानकारी मंच के मीडिया प्रभारी प्रितेश जैन ने मीडिया को दी।

Related Articles

Back to top button