FeaturedJamshedpurJharkhand

मकर संक्रांति’ पर श्री हनुमान चालीसा म्यूज़िक वीडियो लांच

जमशेदपुर । ‘मकर संक्रांति’ के अवसर पर पद्मश्री सोनू निगम के आई बिलीव म्यूज़िक ने जेटसिंथेसिस के डिजिटल मनोरंजन अंग, ग्लोबल म्यूज़िक जंक्शन के साथ श्री हनुमान चालीसा का म्यूज़िक वीडियो लॉन्च किया। यह लॉन्च मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में ‘गोरखपुर महोत्सव 2023’ में किया गया। इस कार्यक्रम में शहर और आसपास के इलाकों से 50,000 से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया।
सोनू निगम के साथ इस म्यूज़िक वीडियो में दर्शकों को हनुमान जी की स्तुति में अद्वितीय वीडियो इफेक्ट्स के साथ भक्ति स्तोत्र का नया अनुभव मिलेगा। हर प्रमुख ओटीटी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विस्तृत मौजूदगी के साथ यह वीडियो देश में युवाओं और बुजुर्गों, दोनों को आकर्षित करेगा। म्यूज़िक एस्सेट लॉन्च के इतिहास में पहली बार यह म्यूज़िक वीडियो एक साथ 50 से ज्यादा यूट्यूब चैनल्स पर रिलीज़ हो रहा है।

योगी जी ने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा, ‘ आज यहां पे सुप्रसिद्ध संगीतकार श्री सोनू निगम जी ने अपने स्वर से इसे एक नई ऊँचाई दी है। मैं इसके लिए उन्हें हृदय से धन्यवाद देता हूं।’

गायक सोनू निगम ने कहा, ‘ जब मैं यह कंपोज़ करने बैठा तो मुझे लगा कि मेरी माँ आध्यात्मिक रूप से इसकी कंपोज़िशंस और अरेंजमैंट्स को स्ट्रीम करती जा रही हैं। यह बिल्कुल जादुई था।’
म्यूज़िक वीडियो के लॉन्च के बारे में राजन नवानी, चेयरमैन एवं एमडी, जेटसिंथेसिस ने कहा, ‘ हम सोनू निगम के आई बिलीव म्यूज़िक के साथ गठबंधन में श्री हनुमान चालीसा का एक नया रूपांतर लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं, जिसके साथ हम भारत में जेटसिंथेसिस डिजिटल एंटरटेनमेंट का और ज्यादा विस्तार कर रहे हैं।
म्यूज़िक वीडियो का लिंक – https://www.youtube.com/watch?v=VWrCxBRhTy0

Related Articles

Back to top button