FeaturedJamshedpurJharkhand

मंत्री बन्ना गुप्ता ने किया छात्रों को सम्मानित।

आज आशियाना गार्डन, सोनारी में राज्य के माननीय स्वास्थ मंत्री श्री बन्ना गुप्ता ने एक समारोह में आशियाना गार्डन के उन सभी छात्रों को पुरस्कार दिया जो हाल ही में क्लास X और क्लास XII से उत्तीर्ण हुए । आज रक्षा बंधन के दिवस पर वहां पहुंचकर माननीय श्री गुप्ताजी ने एक पौधे को राखी बांधकर पर्यावरण की एक महत्वपूर्ण मिशाल दी. उन्होंने कुल 28 बच्चों को पुरस्कृत किया जिन्होंने अभी हाल की बोर्ड की परीक्षा (क्लास X और क्लास XII ) पास की है ।साथ ही माननीय मंत्रीजी ने अशियाना गार्डन के 4 भवनों के लिफ्ट के लिए JNAC से मिले अनुमोदन को भी वहां के निवासियों को दिया , ये अनुमोदन काफी लम्बे समय से लंबित थे .
इस मौके पर माननीय मंत्रीजी ने सभी निवासियों को भरोषा दिलाया कि वे ऐसे जमशेदपुर का निर्माण करना चाहते हैं जहाँ सभी नागरिक अपने को सुरछित महसूस करें और जमशेदपुर का सर्वांगीण विकास हो । उन्होंने सभी रहने वालों से अपील की कि सभी उनके साथ सहभागिता दिखाएँ और उनके साथ जुड़े और उन्हें सुझाव दें जिससे कि एक बेहतर जमशेदपुर का निर्माण हो सके। इसके लिए उन्होंने सभी को सकारात्मक सुझाव देने का निमंत्रण दिया । उन्होंने ये भी विश्वास दिलाया कि आप जितना अधिक उनसे काम लेंगे उतनी ही उनको खुशी होगी ।
इस मौके पर आशियाना गार्डन ओनर्स एसोसिएशन के अध्यछ श्री सुरेश सोंथालिआ के अलावे सयुंक्त सचिव श्री अशोक बिहानी, कोषाध्यक्ष श्री रमाकांत गुप्ता, सहायक सचिव श्री अनिल गोगना एवं श्रीमती पेओना घोष के अलावा काफी संख्या में वहां रहने वाले उपश्थित थे.

Related Articles

Back to top button