FeaturedJamshedpurJharkhandPolitics

भाजमो जमशेदपुर महानगर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र का सक्रिय कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन बारीडीह रामार्चा पूजा मैदान में हुआ सम्पन्न, जिला से सैकड़ों की संख्या में भाजमो कार्यकर्ताओं हुए शामिल देखे वीडियो

जमशेदपुर;भाजमो जमशेदपुर महानगर पूर्वी विधानसभा के मिलन समारोह का आयोजन बारीडीह रामर्चा पूजा मैदान में आयोजन हुआ. कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में पूर्वी सिंहभूम जिला से भाजमो कार्यकर्ताओं एवं सरयू राय समर्थकों ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप से विधायक सरयू राय उपस्थित हुए. विधायक सरयू राय ने उपस्थित कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा की अल्प सूचना में आयोजित इस कार्यक्रम में अनुमान से अधिक संख्या में कार्यकर्ता आज उपस्थित हुए हैं. जो हमारे साथ सक्रिय हैं और जो पूर्व में चुनाव के दौरान हमारे साथ सक्रीय थे सभी को एकत्रित करने और तीन वर्ष बीत जाने के उपरांत वर्तमान में संगठन की वास्तविक स्तिथि पर समीक्षा करने और संगठन को निचले स्तर तक सशक्त बनाने के लिए आगे की योजना के लिए विचार विमर्श करने के उद्देश्य से यह समारोह का आयोजन किया गया है.

श्री राय ने बताया की चुनाव के दौरान जो भी लोग सक्रिय थे उनमें से हमने चयनित कर जिला स्तर पर समिति, मोर्चा अध्यक्ष एवं मंडल समिति का गठन किया. मंडल अंतर्गत मोर्चा की समिति गठित नहीं हो पाई है.


कुछ मंडलों में नीचले स्तर पर क्षेत्रीय समिति का भी गठन किया गया. लेकिन बूथ समीति का गठन किया जाना है.

श्री राय ने कहा आगामी 30 नवंबर से लेकर 20 दिसंबर तक लगातार क्षेत्र भ्रमण कर जनता के बीच जाएंगे और अपनी बातों को पैंपलेट और पर्चा वितरित कर जनता के समक्ष रखेंगे और उनकी समस्याओं और सुझावों को जानेंगे. इसके उपरांत 23 दिसंबर को चुनाव परिणाम के तीन वर्ष के उपलक्ष्य में किस तरह का कार्यक्रम का आयोजन किया जाए इस पर भी विचार एक सप्ताह में कर लिया जाएगा.

श्री राय ने कहा की राज्य में नगर पालिका चुनाव की घोषण हो चुकी है. मानगो नगर निगम, जुगसलाई नगर परिषद, आदित्यपुर सहित अन्य नगर पालिकाओं में हम अपने समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं का खुलकर समर्थन करेंगे. जमशेदपुर में भी लोगो को तीसरे मत का अधिकार मिले इसके लिए हमलोग आवाज उठाएंगे साथ ही शहरी विकास कैसा होना चाहिए इस बात को पुरे राज्य की जनता के बीच लेकर जाएंगे.

श्री राय ने ऐलान किया आगामी विधानसभा चुनाव में भाजमो पूरे दम-खम के साथ मैदान में उतरेगी. जमशेदपुर पूर्वी, पश्चिमी सहित राज्य के कम से कम 20-25 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजमो जिलाध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव ने किया, संचालन पूर्वी विधानसभा संयोजक अजय सिन्हा ने किया, कार्यक्रम में मुख्य रूप से राम नारायण शर्मा, संजीव आचार्या, कुलविंदर सिंह पन्नु, मनोज सिंह उज्जैन, रमेश कुंवर, चंद्रशेखर राव, भास्कर मुखी, वंदना नामता, राजेश कुमार, विकास गुप्ता, धर्मेंद्र प्रसाद, आकाश शाह, अमित शर्मा, प्रकाश कोया, राजेश प्रसाद, सुधीर सिंह, हरेराम सिंह, मिष्टु सोना, काकुली मुखर्जी, अमर चंद्र झा, विजय नारायण सिंह, विनोद यादव, विनोद राय, दुर्गा राव, कैलाश झा, शंकर कर्मकार, जय प्रकाश सिंह, चार्ली लाजरस, वरूण सिंह, महेश तिवारी, राघवेंद्र प्रताप सिंह, प्रेम सक्सेना, चुन्नु भुमिज, अभय सिंह, असीम पाठक, अशोक कुमार, पुतुल सिंह, सुनीता सिंह सहित अन्य उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker