FeaturedJamshedpur

भाजपा नेता दिनेश कुमार ने परसुडीह बाजार समिति के दुर्गा पूजा पंडाल का किया उद्घाटन, सावधानी के साथ पूजा मनाने की अपील की।


जमशेदपुर। लौहनगरी जमशेदपुर समेत पूरा झारखंड इस समय दुर्गा पूजा के रंग में रंग गया है। राज्य सरकार द्वारा कोरोना के जारी नियमों के तहत बनाये गए पूजा पंडालों के उद्घाटन जारी है। इसी क्रम में, सोमवार को भाजपा जमशेदपुर महानगर के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने परसुडीह बाजार समिति के दुर्गा पूजा पंडाल का विधिवत उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने पूजा कमेटी के सदस्यों के साथ माँ के महिषासुर मर्दिनी स्वरूप का पूजन कर शहरवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की।
इस अवसर पर शहरवासियों को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कारण पूजा के भव्यता में कमी जरूर आयी है परंतु हमारी आस्था की जड़ें उसी रूप में मजबूत हैं। भक्तों की आस्था पर किसी भी प्रकार की विपदा भारी नहीं पड़ सकती है। भाजपा नेता दिनेश कुमार ने कोरोना के प्रसार पर काबू पाने के लिए गाइड लाइन के पालन पर जोर देते हुए लोगों से दर्शन हेतु पूरी सावधानी बरतने की अपील की और कहा कि महामारी अभी समाप्त नहीं हुई है, ऐसे में छोटे बच्चों का विशेष ध्यान रखें।
इस दौरान पूजा कमिटी के अध्यक्ष जितेंद्र यादव, सचिव रमेश यादव, गौतम प्रसाद, सुरेश यादव, उपेंद्र सिंह समेत अन्य सदस्यगण व स्थानीय निवासी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker