FeaturedJamshedpurJharkhand

भाजपा के मानव श्रृंखला के बहाने आज चाकुलिया में राज्य सरकार पर जमकर बरसे पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी।

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने रोज़गार के नाम पर युवाओं को धोखा दिया वहीं उनके विधायक ने टेंडर मैनेज करके बहरागोड़ा का नाम किया रौशन :- कुणाल षाड़ंगी

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता सह बहरागोड़ा के पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी आज झारखंड सरकार पर जमकर बरसे। मौका था झारखंड सरकार के विरुद्ध चाकुलिया प्रखंड में मानव श्रृंखला बना कर हेमन्त सरकार की दोहरी नीति का विरोध प्रदर्शन करने का, जिसका नेतृत्व झारखंड भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि हेमन्त_सरकार की दोहरी नीति सबके सामने उजागर हो चुकी है । मुख्यमंत्री ने कहा था कि अगर एक साल में 5 लाख नौकरी नहीं दे पाए तो राजनीति से संन्यास ले लेंगे, लेकिन उन्होंने न तो युवाओं को नौकरी दी और न ही राजनीति से संन्यास लिया।
कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि 19 महीने पहले जहां बहरगोड़ा के तत्कालीन विधायक को अमेरिका के व्हाइट हाउस में भाषण देने का मौका मिला था जिससे पूरी दुनिया में झारखंड के बहरागोड़ा को एक अलग पहचान मिली थी वहीं आज उसी बहरागोड़ा के वर्त्तमान विधायक 5प्रतिशत कमीशन लेकर टेंडर मैनेज को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। ये प्रकरण बहरागोड़ा की जनता के लिए शर्मनाक है जिस पर पूरा झारखंड हंस रहा है।

इस मौके पर चाकुलिया मंडल अध्यक्ष शतदल महतो, श्यामसुंदरपूर मंडल अध्यक्ष बाघराय मण्डी, युवा मोर्चा जिला महामंत्री दुर्गा गिरी, चाकुलिया युवा मंडल अध्यक्ष देबाशीष मंडल, SC मोर्चा के छोटू शिट, उपाध्यक्ष मनोरंजन महतो, संजय दास, ज़िला उपाध्यक्ष साधन मल्लिक, युवा प्रदेश समिति के सदस्य गोपन पड़िहारी, मंडल महामंत्री मोहन सोरेन, मंडल महामंत्री प्रशांत मल्लिक , गंगा नारायण दास, रवि सिंह, राजेश नामाता समेत अन्य भाजपा कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button