FeaturedJamshedpurJharkhand

बच्चों को पाठ्य सामग्री बांट मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन पखवाड़ा

नरेन्द्र मोदी हैं पूरे विश्व के लिए प्रेरणास्रोत: रॉकी सिंह


– बच्चे देश का भविष्य हैं उन्हें सही दिशा निर्देश दें परिजन: अभय सिंह

जमशेदपुर: डेमोक्रेसी डेवेलपमेंट ट्रस्ट के तत्वाधान में साकची स्थित गोबिन्द भवन में 63 नन्हे मुन्नों के बीच पाठ्य सामग्री वितरित का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पखवाड़ा मनाया गया।
मंगलवार को साकची गुरुद्वारा के समीप गोबिंद भवन में आंगनबाड़ी साकची के 63 नौनिहाल पाठ्य सामग्री एवं चॉकलेट पाकर फुले नही समा रहे थे उनकी मासूम मुस्कराहट में खुशी साफ झलक रही थी।
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अभय सिंह मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शामिल हुए। इस अवसर पर बोलते हुए अभय सिंह ने कहा कि यह नन्हे मुन्ने बच्चे देश का भविष्य हैं इसलिए इन्हें अभी से सही शिक्षा देने की आवश्यकता है।
डेमोक्रेसी डेवेलपमेंट ट्रस्ट के जिला अध्यक्ष सह मिशन मोदी के जिला अध्यक्ष रॉकी सिंह कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सभी के प्रेरणा स्रोत है और उन्हें आशा ही नही पूर्ण विश्वास है कि 2024 में एकबार फिर मोदी भारी मतों से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। बच्चों और उनके परिजनों ने मोदी के पक्ष में नारे भी लगाये।
कार्यक्रम का मंच संचालन रामचंद्र प्रसाद ने किया जबकि स्वागत भाषण मिशन मोदी जिला अध्यक्ष रॉकी सिंह जी एवं धन्यवाद ज्ञापन मिशन मोदी महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष चंदमोनी कोकल ने किया।
छोटे बच्चों के साथ उनकी बहने माताएं उपस्थित थी सब ने गर्मजोशी के साथ कहा कि 2024 में फिर से अपना बहुमूल्य वोट मोदी जी को देंगे और उन्हें फिर से प्रधानमंत्री के तौर पर देखेंगे।
कार्यक्रम को सफल बनाने में विनय खुराना, सुशील, राम राइका, अंकुश जमालपुरिया, मीरा शर्मा, छोटू श्रीवास्तव, ऋषि गुप्ता, भरत कुमार, मनिंदर कौर ने उल्लेखनीय भूमिका निभायी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker