FeaturedJamshedpurJharkhand

फ्लिपकार्ट की ‘एंड ऑफ सीज़न सेल’ से लाखों विक्रेताओं और फैशन खरीदारों के चेहरे पर आएगी खुशी

रांची: भारत के स्वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने अपनी एंड ऑफ सीज़न सेल (ईओएसएस) की घोषणा की है, जिससे 200,000 से ज़्यादा विक्रेताओं सहित लाखों ग्राहकों के चेहरे पर खुशी आएगी और इसमें 10,000 से ज़्यादा ब्रैंड हिस्सा लेंगे, जिससे फैशन, ब्यूटी और लाइफस्टाइल जैसे श्रेणियों के उत्पादों में से व्यापक चुनाव की सुविधा मिलेगी। इस साल 10 जून, 2022 से शुरू होने वाला ईओएसएस महामारी के बाद ग्राहकों की बढ़ी ज़रूरतों को पूरा करेगा।

10 से 17 जून तक चलेगा ईओएसएस इवेंट, 24X7 लाइव कॉमर्स सर्विस

10-17 जून तक, एक हफ्ते तक चलने वाले ईओएसएस इवेंट में फ्लिपकार्ट ऍप पर पहली बार 24X7 लाइव कॉमर्स की शुरुआत की जाएगी, जिससे अपने वार्डरोब में बदलाव करने का सोच रहे ग्राहकों को व्यापक चयन की सुविधा मिलेगी।

10,000 से ज़्यादा टॉप ब्रैंड्स के व्यापक रेंज पेश होगा
इसमें 10,000 से ज़्यादा टॉप ब्रैंड्स महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के लिए फैशनेबल कपड़ों और एक्सेसरीज़ के 10 लाख से ज़्यादा स्टाइल पेश करेंगे। फैशन और लाइफस्टाइल उत्पादों को खरीदने के लिए ईओएसएस का बेसब्री से इंतजार कर रहे लाखों ग्राहकों तक पहुंचने के लिए विक्रेता, ग्राहकों की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए 10 लाख से ज़्यादा स्टाइल्स में ब्रैंड्स की व्यापक रेंज पेश करेंगे।ग्राहकों की मांग को देखते हुए यह इवेंट कैजुअल वियर, एथनिक वियर, फॉर्मल और सीजनल वियर सहित फुटवियर, पुरुषों और महिलाओं के कपड़े, फैशन, ट्रैवल एक्सेसरीज और किड्सवियर में कई तरह के स्टाइल्स को एक साथ ला रहा है। इस इवेंट में सभी विक्रेता और ब्रैंड्स हिस्सा ले सकते हैं, इस सीज़न में हिस्सा लेने वाले कुछ टॉप ब्रैंड्स में स्वदेशी डी2सी ब्रांड जैसे बीइंग ह्यूमन, रफ एंड टफ, कैंपस, कल्टस्पोर्ट, अर्बनिक, हरशाइनबॉक्स, मोकोबारा, फुबर, आदी, क्रासा और द कापस जैसे ब्रैंड्स के साथ ही लिबास, बीबा, मैक्स जैसे एथनिक वियर ब्रैंड, नाइके, प्यूमा, एडिडास, एचआरएक्स, फास्टट्रैक जैसे एक्टिववियर ब्रैंड भी शामिल हैं। फॉर्मलवियर में पीटर इंग्लैंड, ब्लैकबेरी, एरो और वुडलैंड जैसे ब्रैंड शामिल हो रहे है, वहीं एलन सॉली, जैक एंड जोन्स और क्रॉक्स जैसे ब्रैंड बच्चों से जुड़े उत्पादों की श्रेणी में शामिल होंगे।

इंडिया और भारत के ग्राहकों को एक साथ जोड़ रहा है

मैट्रो और उभरते टियर 3, टियर 4 शहरों के ग्राहकों को सर्विस देने के लिए, फ्लिपकार्ट ने फैशन टीवी पेश किया है, जो 24X7 लाइव कॉमर्स फीचर है, जिससे विक्रेताओं और सैकड़ों ब्रैंड्स व इन्फ्लुएंसर्स को रियल टाइम में ग्राहकों से बातचीत करने की सुविधा मिलेगी। ग्राहकों को अनोखा व्यक्तिगत अनुभव देने के लिए तैयार की गई इस अनूठी पहल में ग्राहक शार्ट फॉर्मेट लाइव वीडियो देख पाएंगे, जिससे उन्हें किसी मॉल में घूमने और दिखाई दे रही फैशन की चीज़ों को खरीदने जैसा अनुभव मिलेगा। लाइव प्राइम टाइम शो के 4 फॉर्मेट होंगे जिनमें ब्रैंड लीडेड लाइव, सेलेब लीड लाइव, गेम टाइम लाइव और सीजन के टॉप ट्रेंड शो शामिल होंगे। इसके अलावा इसमें हिस्सा लेने वाले ब्रैंड और मशहूर हस्तियां साथ मिलकर हर दिन 10 घंटे मिलाकर कुल 100 लाइन सेशन करेंगे, सेशन के दौरान समय-समय पर टाइमबाउंड ऑफर पेश किए जाएंगे। इंटरैक्टिव फॉर्मेट से ग्राहकों के भरोसे और भागीदारी में ज़बरदस्त बढ़ोतरी होगी।

एंड ऑफ सीज़न सेल वास्तव में हमारे लिए त्योहार: संदीप करवा

फ्लिपकार्ट फैशन के वाइस प्रेसिडेंट संदीप करवा ने कहा, “फ्लिपकार्ट की हमेशा यह कोशिश रहती है कि हमारे प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग ऑफरिंग्स लाकर लोगों के चहरों पर खुशी लाई जाए। एंड ऑफ सीज़न सेल वास्तव में हमारे लिए त्योहार की तरह है और पिछले वर्षों में इसे मिली असाधारण प्रतिक्रिया को देखते हुए, हमें यकीन है कि हमारे ग्राहक और पार्टनर्स भी इसके बारे में यही भावना रखते हैं। मार्केटप्लेस प्लेटफॉर्म के रूप में हम अपने ग्राहकों को अनूठी वैल्यू देने के लिए टैक्नोलॉजी सोल्यूशंस का इस्तेमाल करते हुए विक्रेताओं, ब्रैंड्स और ग्राहकों को एक साथ ला रहे हैं। फ्लिपकार्ट हर सीज़न में ग्राहकों के व्यवहार पर नज़र रखती है और बेहतरीन उत्पादों व ऑफरिंग्स को लाने के लिए ईकोसिस्टम में मौजूद हजारों ब्रैंड्स के साथ मिलकर काम करती है। दो साल के अंतराल के बाद, हम इस सीज़न को इसमें शामिल सभी लोगों के लिए यादगार बनाना चाहते हैं। हमें भरोसा है कि इस इवेंट से अगले 200 मिलियन ग्राहकों को जोड़ने के हमारे प्रयासों को गति मिलेगी और हमारे पार्टनर ब्रैंड्स का तेज़ी से विकास होगा।”

जीवनशैली से जुड़े उत्पादों की होगी ‘क्विक’ डिलिवरी

ईओएसएस के दौरान फ्लिपकार्ट 9 शहरों के 650 से ज़्यादा पिन कोड्स में 60 मिनट में क्विक डिलिवरी की सुविधा भी देगी। इसमें एम्पोरियो अरमानी, टॉमी हिलफिगर, फॉसिल, कैसियो, लैकोस्टे, गेस और ऐसे दूसरे प्रीमियम ब्रैंड्स की घड़ियों और एक्सेसरीज की व्यापक श्रृंखला शामिल है।

Related Articles

Back to top button