FeaturedJamshedpurJharkhand

फर्श से अर्श में पहुंचने वाले गुरुदीप सिंह पप्पू सम्मानित


जमशेदपुर। फर्श से अर्श में पहुंचने वाले ट्रांसपोर्ट व्यवसाई गुरदीप सिंह पप्पू की फर्म भारत की सबसे बड़ी कमर्शियल व्हीकल निर्माता टाटा मोटर्स द्वारा सम्मानित हुई है। शाम को हुए भव्य आयोजन में टाटा मोटर्स की ओर से एमडी गिरीश वाघ ने महिवाल ट्रैवल्स के प्रोपराइटर गुरदीप सिंह पप्पू, निदेशक दिलजीत सिंह, जीएम सुधीर कुमार को शॉल ओढ़ाकर एवं प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।
गिरीश वाघ के शब्दों में गुरदीप सिंह पप्पू ने टाटा मोटर्स की एक ट्रक से शुरुआत कर आज बड़े फ्लीट के ऑपरेटर हैं। यह युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत है कि ईमानदारी एवं लगन से लक्ष्य को पाया जाता है और टाटा घराने के साथ जो उन्होंने रिश्ता कायम रखा है वह काबिले तारीफ है।
सम्मानित होने के बाद गुरदीप सिंह पप्पू ने कहा कि यह प्रत्येक खलासी ड्राइवर का सम्मान है। वह भी सुनहरे सपने देख सकता है और उसे हकीकत में भी बदल सकता है। उन्होंने “की कस्टमर” तक की यात्रा को माता पिता के आशीर्वाद बताया।
इधर तखत श्री हरमंदिर जी पटना साहिब के महासचिव सरदार इंदरजीत सिंह एवं झारखंड गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह के अनुसार पप्पू को दिए गए सम्मान से सिख समाज काफी खुश है।
जमशेदपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स के हरविंदर सिंह मंटू के अनुसार गुरदीप सिंह पप्पू युवाओं के लिए आदर्श और प्रेरणा के स्रोत है। कई धार्मिक एवं सामाजिक संगठनों की ओर से भी पप्पू को हार्दिक बधाई दी गई है।

Related Articles

Back to top button