BusinessJamshedpur

प्राइम डे 2021 के दौरान अमेज़न.इन पर रिकॉर्ड बिक्री दर्ज की गई

जमशेदपुर। प्राइम डे 2021 के दौरान अमेज़न.इन पर लघु मध्‍यम उद्यमों (एसएमबी) की अभी तक की सबसे ज्‍यादा बिक्री दर्ज की गई, क्‍योंकि उन्‍हें प्राइम मेंबर्स की ओर से जबर्दस्‍त प्रतिक्रिया मिली। भारत के 96 प्रतिशत से अधिक पिन कोड्स से ग्राहकों के ऑर्डर और प्राइम डे के लिए एक माह लंबी चली लीडिंग-अप के साथ प्राइम वीडियो के लिए सबसे अधिक व्‍यूवरशिप और प्राइम म्‍यूजिक के लिए सबसे ज्‍यादा लिस्‍नर्स की संख्‍या भी दर्ज की गई। प्राइम मेंबर्स ने अनूठे एसएमबी सिलेक्‍शन, न्‍यू लॉन्‍च, बड़ी बचत, और विभिन्‍न प्राइम बेनेफिट्स के साथ प्राइम डे के ऑफर्स का खूब लुत्‍फ उठाया।
31,230 विक्रेताओं ने अपनी एक दिन में सबसे ज्‍यादा बिक्री को देखा और पिछले प्राइम डे की तुलना में इस बार 25 प्रतिशत अधिक विक्रेताओं की सकल बिक्री एक करोड़ रुपये से अधिक रही।

300 से अधिक शीर्ष भारतीय और वैश्विक ब्रांड्स के नए प्रोडक्‍ट लॉन्‍च के चयन को सदस्‍यों ने खूब पसंद किया। 70 प्रतिशत से अधिक नए प्राइम मेंबर्स ने र्शीट 10 शहरों के बाहर से खरीदारी की, जिनमें अनंतनाग (जम्‍मू और कश्‍मीर), बोकारो (झारखंड), तवांग (अरुणाचल प्रदेश), मोकोकचुंग (नागालैंड), होशियारपुर (पंजाब), नीलगिरी (तमिलनाडु), गडग (कर्नाटक) और कासरगोड (केरल) शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button