FeaturedJamshedpurJharkhand

पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के जनकल्याण और जनसेवा से परिपूर्ण नौ वर्ष पूरे होने पर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने नौ कल्यणकारी योजनाओं को समर्पित नौ पौधों का किया पौधरोपण, दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश।

जमशेदपुर । भारतीय जनता पार्टी जमशेदपुर महानगर के तत्वाधान में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के 9 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर सिदगोड़ा स्थित सुर्य मंदिर परिसर में केंद्र सरकार के गरीब कल्याणकारी योजनाओं के नाम पर 9 पौधों का भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पौधरोपण किया।
इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि भारतीय दर्शन और हमारी जीवन शैली प्रकृति से जुड़ी हुई है। उसको ध्यान में रखते पूरी दुनिया में ग्लोबल वार्मिंग के परिस्थिति के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जलवायु परिवर्तन के विरुद्ध एक वैश्विक नेता के रूप में कार्य किया। जलवायु संरक्षण को ध्यान में रखकर पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में पवन ऊर्जा, सौर ऊर्जा, बायोगैस जैसी योजनाओं को धरातल पर लाने का कार्य किया।
पूर्व सीएम रघुवर दास ने 9 गरीब कल्याणकारी योजनाओं के नाम पर वृक्ष लगाते हुए कहा कि इससे पूरी दुनिया को पर्यावरण संरक्षण एवं संवर्धन का संदेश जाए और जलवायु परिवर्तन से उभर रहे गंभीर समस्या की लड़ाई में पूरी दुनिया एकजुट हो ताकि पर्यावरण साफ-सुथरा एवं स्वच्छ बना रह सके और हम सभी लोग अच्छी और प्रदूषण रहित जिंदगी जी सकें।

इस दौरान भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मिथिलेश सिंह यादव, भाजपा जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव, जिला महामंत्री राकेश सिंह, उपाध्यक्ष बबुआ सिंह, मंत्री मंजीत सिंह जी, पप्पू सिंह, नीलु मछुआ, बोल्टू सरकार, सूर्य मंदिर के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, संजीव सिंह, प्रोबिर चटर्जी राणा, अमरजीत सिंह राजा, भाजपा मंडल अध्यक्ष दीपक झा, सुरेश शर्मा, बबलू गोप जी, हेमंत सिंह, संतोष ठाकुर, बारीडीह मंडल महामंत्री अभिषेक कुमार, शैलेश गुप्ता, बंटी अग्रवाल, जिला कार्यसमिति सदस्य मीना सिन्हा समेत अन्य कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker