FeaturedMumbai

नवनीत राणा की तबियत बिगडी, जेल से अस्पताल में हुई भर्ती

मुम्बई. हनुमान चालीसा विवाद के चलते पिछले 12 दिन से जेल में बंद अमरावती से सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा की जमानत याचिका पर कोर्ट आज अपना फैसला सुनाएगा। लेकिन उससे पहले खबर सामने आई है कि नवनीत राणा की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राणा को आनन-फानन में बायकुला जेल से शिफ्ट कर जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
नवनीत राणा के वकील ने इलाज के लिए लिखा पत्र
दरअसल, नवनीत राणा की इससे पहले भी जेल में तबीयत बिगड़ चुकी है। उनके वकील रिजवान मर्चेंट ने जेल के सुपरिटेंडेंट को पत्र लिखकर कहा था कि राणा को जेल में सही इलाज नहीं मिल पा रहा है। वह जिस गंभीर बिमारी से जूझ रहीं हैं उसकी जांच के लिए सीटी स्कैन की सुविधा उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जाए।

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं नवनीत राणा
नवनीत राणा के वीकल रिजवान मर्चेंट के मुताबिक सांसद स्पोंडिलोसिस नामक जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। इसकी जानकारी मर्चेंट ने जेल सुपरिटेंडेंट को पत्र लिखकर बताई थी। इस पत्र के जरिए वकील ने कहा था कि नवनीत राणा को फर्श पर बैठने की आदत नहीं है, लेकिन यहां उनको जबरन फर्श पर बैठने को मजबूर किया गया। जिसके चलते स्पोंडिलोसिस की वजह से उनको दर्द उठा। इस बीमारी का पता लगाने के लिए सीटी स्कैन की जरुरत होती है। लेकिन वह सुविधा यहां पर नहीं है।

Related Articles

Back to top button