FeaturedJamshedpurJharkhand

डॉ संजय गिरी द्वारा संचालित मानस मुड़िया विवेकानंद स्कूल का रिजल्ट सत प्रतिशत रहा

बहरागोड़ा प्रखंड के मानुषमुड़िया अंतर्गत विवेकानंद सरस्वती शिशु मंदिर प्रांगण में शुक्रवार को वार्षिक परीक्षा फल सत्र 2022-23 का प्रकाशन किया गया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर स्कूल के संरक्षक संपूर्ण मानवता कल्याण संघ के अध्यक्ष डॉ संजय गिरी शामिल हुए.
जिसमें पूरे विद्यालय में कक्षा नर्सरी के प्रथम स्थान रामेस्वर हंसदा, कक्षा 8 के शुभश्री दास ने द्वितीय स्थान, कक्षा 3 के कनाई हंसदा ने पूरे विद्यालय में तृतीय स्थान प्राप्त किया।

स्कूल के संरक्षक डॉक्टर गिरी ने परीक्षा फल घोषित करते हुए सभी छात्रों को उज्जवल भविष्य की कामना की. साथ ही उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से दो वर्षों में कोरोना वायरस की महामारी ने छात्रों के जीवन में बाधा पहुंचाई है. जिसकी भरपाई करने के लिए हम सभी शिक्षकों अभिभावकों एवं छात्रों को एक साथ मिलकर कार्य करना होगा. तभी छात्रों को हुए नुकसान की भरपाई की जा सकती है. इसके लिए सभी छात्रों को प्रतिदिन विद्यालय आना आवश्यक है.

मौके पर प्रधानाध्यापक सुजल भोल,कोची बंध, सपन मन्ना,सुशील बेरा,पूर्णिमा साहू, निरंजन मंडल,मनीष एसआरके कमलेश, राशु भुइँया,सुभाश्री साहू,अनूप बंध,मयना मंडल,बसंती मांडी आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker