FeaturedJamshedpurJharkhand

डॉक्टर्स डे पर एलबम ‘धरती के भगवान’ की हुई लांचिंग, अब देशभर में गूंजेगी

जमशेदपुर : जात-धर्म से ऊंचा जिनका दुनिया में है नाम धरती के भगवान हैं वो डाक्टर वीर महान…। शहर में पहली बार चिकित्सक दिवस के मौके पर तैयार हुई एलबम ‘धरती के भगवान’ लांच की गई। मानगो डिमना रोड स्थित सहाय क्लीनिक में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) महिला विंग की अध्यक्ष डा. वनिता सहाय, विशिष्ट अतिथि हृदय रोग विशेषज्ञ डा. संतोष गुप्ता व फिजियोथेरेपिस्ट डा. गौतम भारती उपस्थित थे। डा. वनिता सहाय ने एलबम की सराहना करते हुए कहा कि युवाओं की टीम ने चिकित्सकों को बड़ा सम्मान दिया है, जिसे कभी भूला नहीं जा सकता है। वहीं, डॉ. संतोष गुप्ता ने कहा कि गायक अजीत अमन ने बहुत बेहतर ढंग से इस गीत को गाया है, चिकित्सा जगत में इसे काफी सराहा जाएगा। उन्होंने कहा कि पहली बार इस तरह के एलबम शहर में तैयार किया गया है। एलबम बनाने वाली पूरी टीम को हार्दिक बधाई, जिन्होंने चिकित्सकों के बारे में सोचा और उसे बेहतर ढंग से प्रस्तुत किया गया है। फिजियोथेरेपिस्ट डा. गौतम भारती ने चिकित्सक दिवस के मौके पर सभी अतिथियों को सम्मानित किया।
देशभर में गूंज रही अजीत अमन की आवाज
रतन टाटा पर गीत गाकर देशभर में पहचान बनाने वाले गायक अजीत अमन ने इस गीत को गाया है। वहीं, इस गीत को अमित तिवारी ने लिखा है। जबकि एलबम के प्रोड्यूसर जीवन ज्योति फिजियोथेरेपी सेंटर के संचालक डा. गौतम भारती हैं। उन्होंने कहा कि जब इस एलबम को लेकर गायक अजीत अमन मुझसे मिले तो काफी खुशी हुई कि आज के युवा पीढ़ी चिकित्सकों को एक एलबम के माध्यम से सम्मान देना चाहते हैं। पहली बार चिकित्सकों पर बन रही यह एलबम काफी पसंद आएगा।

एलबम में सेवा-भाव करते दिखेंगे शहर के कई बड़े डाक्टर
इस एलबम में शहर के कई बड़े डाक्टर सेवा-भाव करते दिखेंगे। इसे तैयार करने में घाटशिला निवासी अवनीश श्रीवास्तव का भी अहम भूमिका है। वे फिलहाल बेंगलुरु में नेहीश साफ्टवेयर सोल्यूशन कंपनी में चेयरमैन हैं। वहीं, एलबम के डायरेक्टर सूर्या सिंह हेम्ब्रम व असिस्टेंट डायरेक्टर मनोज पांडे ने कहा कि इस एलबम में शहरभर के लगभग आधे दर्जन से अधिक चिकित्सकों को दिखाया गया है। इस एलबम के डीओपी सोलेमन दास हैं।

एलबम तैयार करने वाली टीम
– गायक : अजीत अमन
– गीतकार : अमित तिवारी
– डायरेक्टर : सूर्या सिंह हेम्ब्रम
– प्रोड्यूसर : डा. गौतम भारती
– डीओपी : सोलेमन दास
– सहयोग : अवनीश श्रीवास्तव (इंजीनियर), विवेक सिंह (पूर्व सैनिक), आलोक राज सिंह (शिक्षक), चुनचुन मिश्रा (रेलवे कर्मचारी), दीपक मिश्रा व दीपक लाकड़ा।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker