FeaturedJamshedpurJharkhand

टोक्यो ओलिंपिक में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय खिलाड़ियों के सम्मान में मॉर्निंग वॉक एवं योग कार्यक्रम का आयोजन किया:भारतीय जनतंत्र युवा मोर्चा

टोकियो ओलिंपिक में भारतीय खिलाड़ियों के जानदार खेल प्रदर्शन की बदौलत भारत अपने सर्वश्रेष्ठ ओलिम्पिक प्रदर्शन की आकांक्षा कर रहा है । खिलाड़ियों के लिए देश भर से बधाइयां और प्रोत्साहन जुट रहे है। इसी क्रम में भारतीय जनतंत्र युवा मोर्चा के तत्वाधान में आज एग्रिको ट्रांसपोर्ट मैदान में मॉर्निंग वॉक और योग का आयोजन हुआ। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य है की ओलिंपिक प्रतिस्पर्धी के साथ जमशेदपुर के युवा खिलाड़ियों और आगामी ओलम्पियन्स को झारखंड के सर्वमान्य नेता जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय का यह संदेश पहुँचे की मैदान में डटे रहना है और लक्ष्य से एक पल के लिए भी नजर नही हटाना है ।

भाजमो के युवा ईकाई के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में भाजमो जिला, महिला एवं मोर्चा के पदाधिकारियों ने सिदगोड़ा ट्रांसपोर्ट मैदान में मॉर्निंग वॉक एवं विभिन्न प्रकार के लाभदायक योगाभ्यास किए ।
इस कार्यक्रम मैं मुख्य रूप से भाजमो के जिला अध्यक्ष श्री सुबोध श्रीवास्तव, पूर्वी विधानसभा संयोजक अजय सिन्हा ,जिला महामंत्री मनोज सिंह उज्जैन, युवा मोर्चा जिला महामंत्री काशीनाथ प्रधान,जिला मंत्री गुरदीप सेंबी, धर्मेंद्र प्रसाद, वंदना नामता, विकास गुप्ता, प्रकाश को या,महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष मंजू सिंह,विजय नारायण सिंह कैलाश झा,प्रवीण सिंह राघवेंद्र प्रताप सिंह,असीम पाठक कमल किशोर, नवीन कुमार,अमित राम,गोल्डन पांडे अंकित सिंह, जय प्रकाश कुमार,राजीव चौहान,दीपक महाराणा,गुड्डू सिंह,मार्टिन लाजरस,दुर्गा राव,सीमा दास,लकी मुंडा,आरती मुखी पिंकी विश्वास पुतुल सिंह,बबली सोनम,सरस्वती खमारी, रंजीता राय,अशोक कुमार,शंभू झा सुमित साह,सुजीत झा ,दुर्गा प्रसाद,मुकेश कुमार,दीपक कुमार आदि लोग उपस्थित थे।।

Related Articles

Back to top button