FeaturedJamshedpurJharkhand

टाटानगर स्टेशन में खुला खादी बोर्ड का स्टॉल देशभर के 75 स्टेशनों में राज्य के टाटानगर व धनबाद स्टेशन का चयन

Tatanagar railway station

जमशेदपुर : आज़ादी के 75वें वर्ष पर आज टाटानगर रेलवे स्टेशन में झारखंड राज्य खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के उत्पादों की प्रदर्शनी सह बिक्री हेतु स्टाल का शुभारंभ हुआ. आगामी 25 अगस्त तक चलनेवाले स्टाल का उद्घाटन खादी बोर्ड के सीईओ राखाल चंद्र बेसरा (झाप्रसे) व रेलवे के एरिया मैनेजर विनोद कुमार ने संयुक्त रूप से किया. इस तरह के स्टॉल की शुरुआत पूरे देश के 75 रेलवे स्टेशनों में की गई है, जिसमे झारखंड के दो स्टेशन, टाटानगर व धनबाद का चयन रेलवे ने किया है.
उद्घाटन के मौके पर बोर्ड के सीईओ श्री बेसरा ने कहा कि ‘आजादी के अमृत महोत्सव’ के तहत इसकी शुरुआत की गई है. टाटानगर स्टेशन में बोर्ड का पहला स्टॉल है. इस स्टॉल में ग्राहकों को विशेष छूट दी जा रही है. खादी के वस्त्रों में 20 प्रतिशत एवं रेडीमेड व ग्रामोद्योग उत्पादों में 25 प्रतिशत छूट है. उन्होंने शहरवासियों से इसका लाभ उठाने की अपील की है. रेलवे के एरिया मैनेजर विनोद कुमार ने कहा कि ग्राहकों की सहूलियत के लिए जो भी सुविधा होगी, इस स्टाल में मुहैया कराई जाएगी. बताया कि देश के और भी कई स्टेशन में ऐसे स्टाल की शुरुआत हो रही है. टाटानगर स्टेशन का चुनाव होना गर्व की बात है.
इस अवसर पर रेलवे की ओर से स्टेशन मैनेजर एचके बलमुचू, संतोष कुमार, शिव नारायण, सुनील कुमार सहित खादी बोर्ड के बिस्टुपुर केंद्र प्रबंधक विभूति राय, राकेश कुमार, संगीता, रितिका, रूबी, सुमन, लीना, मीरा, नीरू, चंदा, उर्मिला आदि मौजूद थीं.

Related Articles

Back to top button