FeaturedJamshedpurJharkhandSports

जादूगोड़ा खेल प्रेमियों को क्रिकेट का बुखार – सबको है शनिवार का इंतजार

जदुगोडा;लड्डू अरुण एंड नवीन मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट” के प्रति दीवानगी चरम पर है। कमेटी के सदस्य सुशील अग्रवाल का कहना है कि यह जुनून ही हमारी ताकत है की आज क्रिकेट में या यूं कहे की जादूगोड़ा जैसे ग्रामीण इलाकों में इस स्तर के टूर्नामेंट से हमारी पहचान है। हम सभी लोगों का प्रयासों से टूर्नामेंट हर साल के भांति लोगों में काफी चर्चित में रहा है, सफल हुआ है और आगे इससे और भी बड़े-बड़े कार्यक्रम होना बाकी है।
कमेटी के सदस्य पिंटू मंडल का कहना है क्रीड़ा अर्थात खेल मानव के मानसिक और शारीरिक विकास के लिए अति महत्वपूर्ण है, क्रिकेट ऐसा लोकप्रिय खेल इतने बड़े कार्यक्रम के माध्यम से जादूगोड़ा में खेला जा रहा है जो कि एक नए अध्याय की शुरुआत है, उन्होंने कमेटी के सभी मेंबर एवं समर्थकों का
भूरी प्रशंसा करते हुए सफल आयोजन करने के लिए बधाई दी
वही राजा टेंट हाउस के ओनर
राजा मिश्रा का कहना है कि बिना आम नागरिकों के सहयोग के ऐसे प्रतियोगिता कर पाना संभव नहीं जब तक यहां के नागरिक मन में सहयोग की भावना नहीं होगी तब तक कोई भी टूर्नामेंट सफल नहीं हो सकता है ।

वही कमेटी के सदस्य टिक्की मुखी स्वर्गीय लड्डू, स्वर्गीय नवीन झा, स्वर्गीय अरुण शर्मा को स्मरण करते हुए कहा कि वह सकारात्मक सोच के थे किसी भी खिलाड़ी को कहीं खेलने के लिए जाना हो, आर्थिक अथवा खेल के सामानों की चिंता कभी नहीं करते, हमेशा ऐसे कार्य के लिए तत्पर रहा करते थे ऐसा प्रतियोगिता का आयोजन होना सच्ची में उनकी श्रद्धांजलि है।

Related Articles

Back to top button