ChaibasaFeaturedJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर को-ऑपरेटिव विधि महाविद्यालय को बार कौंसिल ऑफ इंडिया से मिला 22-23 का संबद्धता

जमशेदपुर। कोल्हान विश्वविद्यालय सिंडिकेट के वरिष्ठ सदस्य और जमशेदपुर को-ऑपरेटिव विधि महाविद्यालय के चेयरमैन श्री राजेश कुमार शुक्ल अधिवक्ता ने बार कौंसिल ऑफ इंडिया से जमशेदपुर को-ऑपरेटिव विधि महाविद्यालय को 2022-23 का संबद्धता मिलने पर खुशी जताई है और कहा है इससे अब इस महाविद्यालय को स्थायी संबद्धता मिलने का मार्ग प्रशस्त होंगा।
श्री शुक्ल जो झारखंड स्टेट बार कौंसिल के वाईस चेयरमैन भी है ने कहा कि जल्द ही आधारभूत संरचना से परिपूर्ण होंगा जमशेदपुर का यह विधि महाविद्यालय तथा शैक्षणिक गुणवत्ता भी तेजी से बढेंगी।

श्री शुक्ल ने बार कौंसिल ऑफ इंडिया से प्राप्त सम्बद्धता पत्र को जारी करते हुए कहा कि कोल्हान के छात्र जो विधि शिक्षा ग्रहण करना चाहते है उनमें इस बात को लेकर खुशी है एक मात्र सरकारी विधि महाविद्यालय में उन्हें विधि शिक्षा ग्रहण करने का अवसर मिलेंगा।

जमशेदपुर को-ऑपरेटिव विधि महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ जीतेन्द्र कुमार ने कोल्हान यूनिवर्सिटी के वरिष्ठ सिंडिकेट सदस्य और वरिष्ठ अधिवक्ता तथा अपने महाविद्यालय के चेयरमैन श्री राजेश कुमार शुक्ल का आभार जताया है जिनके मार्गदर्शन और सहयोग से इस महाविद्यालय को निरन्तर संबद्धता मिल रही है। उन्होंने कहा है कि विश्वविद्यालय यहा आधारभूत संरचना बढ़ाने के प्रति गंभीर है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker