FeaturedJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर के पप्पू सरदार पर शोध कर रहे हैं यूएसए लेखक

जमशेदपुर। सिने तारिका माधुरी दीक्षित के प्रशंसक जमशेदपुर के पप्पू सरदार जल्द ही यूएसए में किए जा रहे एक शोध कार्य का हिस्सा होंगे। अमेरिकी शोधकर्ता शशिधर, जो मूल रूप से मैसूर के रहने वाले हैं और लेखक डेविड फ्रॉस्ट ने पप्पू से उनके व्यक्तित्व और कार्य पर शोध करने के लिए संपर्क किया है, जिसे दुनिया के सामने एक पुस्तक के रूप में जारी किया जाएगा। इस साल के अंत तक किताब के जारी होने की संभावना है। लेखक सह शोधकर्ता शशिधर दुनिया भर में अद्वितीय व्यक्तित्वों पर आधारित एक पुस्तक पर काम कर रहे हैं और अपने विषय पर शोध करते हुए उन्हें पप्पू सरदार के बारे में पता चला। उन्होंने तुरंत उनसे संपर्क किया और पुस्तक का हिस्सा बनने के लिए उनकी स्वीकृति मांगी। माधुरी के फैन पप्पू प्रोजेक्ट वर्क का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गये हैं।
इस संबंध में बुधवार को जारी प्रेस विज्ञाप्ति में पप्पू सरदार ने बताया कि वे यूएसए में प्रकाशित होने वाली पुस्तक का हिस्सा बनकर खुश हैं। पप्पू के अनुसार लेखक ने उन्हें बताया कि अद्वितीय व्यक्तित्वों पर शोध करने के दौरान उन्हें उनके बारे में पता चला। मैं माधुरी दीक्षित के नाम पर जिस तरह से सामाजिक कार्य कर रहा हूं, उसे देखकर वह वास्तव में प्रभावित हुए। इससे पहले भी एक अमेरिकी छात्र ने उनके व्यक्तित्व पर शोध किया था और उसे एक किताब के रूप में प्रकाशित किया था। इसका श्रेय धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को जाता है। यह उनके लोगों की वजह से है जो मुझे जानते हैं। मुझे समाज सेवा करने से कोई नहीं रोक सकता, जो मेरे जीवन में किसी और चीज से ज्यादा मेरे दिल के करीब है। पप्पू ने कहा कि मैं फिल्म की स्क्रीनिंग के साथ समाज में मुस्कान फैलाना चाहता हूं।
पप्पू ने स्वच्छता और स्वच्छता के संदेश को बढ़ावा देने में अहम भूमिका निभाई है। महामारी के दौरान उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में जागरूकता फैलाई। जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति (जेएनएसी) ने उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। वह 90 के दशक के मध्य से माधुरी का जन्मदिन मनाने के लिए जाने जाते हैं और अभिनेत्री के प्रति अपने आकर्षण के लिए सुर्खियों में आए। 2008 में उन्हें माधुरी से मिलने का मौका भी मिला। इसके अलावा, उनके दिन की शुरुआत अभिनेत्री के लिए पूजा करने से होती है।

Related Articles

Back to top button