FeaturedUttar pradesh

चौकी क्षेत्र मे मिलि रेलवे के किनारे किसोरी की लाश

हत्या कर लाश रेलवे के किनारे फेंके जाने की जताई जा रही आशंका

नेहा तिवारी
प्रयागराज। पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के कुसुवा रेलवे फाटक के नजदीक छबीलेपुर गांव के सामने रेलवे के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों मे एक किसोरी की लाश मिलि है। लाश मिलने की सूचना जंगल मे आग की तरह फैल गयी।जिसके चलते घटनास्थल पर काफी तादात मे लोगो की भीड़ जमा हो गयी ।घटना स्थल पर मौजूद लोगो ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी।सूचना पाकर धटनास्थल पर पहुची पुलिस ने पंचनामा भरकर लाश को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दीया है।लाश पोस्ट मार्टम भेजने के पश्चात स्नानीय पुलिस किसोरी की मौत के पीछे की कहानी खोजने मे जुटी हुई है।

संदिग्ध परिस्थितियों मे रेलवे के किनारे मिलि किसोरी की लाश अपने पीछे कयी अहम सवाल छोड़ गयी है जो हत्या की कहानी बयां कर रही है।क्योकि किसोरी के सिर के पिछले हिस्से पर गहरे चोट के निशान थे और किशोरी के कपडे़ मे जंगली झाडी़नुमा पौधे के छोटे छोटे बीज व तमाम प्रकार के खरपतवार लपटे हुए थे जिससे तह प्रतीत हो रहा है कि किसोरी की हत्या कही और करने के बाद हत्यारे किशोरी की लाश घसीटते हुए रेलवे के किनारे फेककर भाग गये।किसोरी की शिनाख्य छबीलेपुर गांव निवासी रामलौटन भारतीय की 19वीं वर्षीय पुत्री रानी के रुप मे हुई है।

घटना स्थल पर मौजूद लोग तरह – तरह के कयास लगा रहे थे कही ऐसा तो नही झूठी शान की खातिर किसोरी की हत्या की गयी हो यह पुलिस की जाच का विषय है। गांव मे छनकर आ रही खबर के मुताबिक युवती का गांव के युवक के साथ काफी दिनो से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था और किशोरी किसी दो युवक के साथ रात को रेलवे की तरफ गयी थी।फिर उसके बाद उक्त किसोरी जीवित घर वापस नही आ सकी।सुबह रेलवे कि तरफ शौच क्रिया करने गये लोगो ने किसोरी कि लाश देखकर हैरान हो गये। परिजन भी उक्त मामले मे स्पष्ट जबाव नही दे रहे है। स्थानीय पुलिस एक युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button