FeaturedJamshedpurJharkhand

चंद्रावती नगर में जगत गुरु शंकराचार्य के आगमन की तैयारी को लेकर बैठक


जमशेदपुर। परम् श्रेध्य पूरी पीठाधिस्व्रर जगत गुरु शंकराचार्य के आगमन से लौह नगरी जमशेदपुर में आध्यात्मिक चेतना का नव सृजन होगा।
विदित हो कि जगत गुरु दिनांक 12 जी को रेल मार्ग से जमशेदपुर आएंगे। उनका प्रवास स्थल निर्मल कुमार झा के आवास चंद्रवतीनगर में होगा।
श्रीमुख से समस्त समाज के कल्याणार्थ आशीर्वचन और सनातन संस्कृति उत्थान पर आध्यात्मिक उद्बोधन उसी दिन संध्या 4 बजे से शिवधाम, चंद्रवतीनग में होगा।
इस आयोजन को सफल और भव्य बनाने हेतु निर्मल झा के नेतृत्व में 101 सदस्यों की एक समिति कार्यरत है।
इस कायक्रम हेतु 20000 लोगो की क्षमता का एक भव्य पंडाल बनाया जा रहा है। कार्यक्रम स्थल पर जल,शौचालय और अन्यान्य व्यवस्थाओं पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।
कार्यक्रम में सहभागिता हेतु सहर के विभिन्न क्षेत्रों में मोबाइल वैन ,सोशल मीडिया एवं डोर टू डोर कंपैन भी चलाया जा रहा है।
निर्मल झा ने बताया कि ऐसे कार्यक्रम में अपनी और अपने मित्रो की उपस्थित दर्ज करवाना हरेक सनातन मान्यताओं से सम्बद्ध व्यक्ति का कर्तव्य है और इस हेतु व्यक्तिगत एवं सम्मोहिक प्रयास अपेक्षित है।उपस्थिति
आकाश मिश्रा, रूबी झा, किरण झा, शुभम, अनिल पांडेय, बीरेंद्र सिंह, अरूण लाल, प्रवीण सिंह, विषकर्मा, बिनोद सिंह, भगवान मिश्रा, आदि ने अपने विचार रखे।
सुभाष बागची, रंजन सिन्हा, राहुल सिंह

Related Articles

Back to top button