FeaturedJamshedpurJharkhand

गांव की सरकार का हिन्दू पीठ में किया गया स्वागत

जमशेदपुर: ज़िला परिषद पूर्वी सिंहभूम के नवनिर्वाचित अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं सभी सदयसयों का हिन्दू पीठ के अध्यक्ष अरुण सिंह ने अपनी टीम के साथ किया भव्य स्वागत।
ग्रामीण क्षेत्र के विकाश में अहम भूमिका निभाने वाले सभी ज़िला परिषद सदयस्यों संग प्रांगण में स्थित गणपति जी की प्रतिमा के समक्ष आरती कर सभी जनप्रतिनिधियों के उज्ज्वल भविष्य एवं पूरे जिले की जनता के सुख समृद्धि की कामना की गई।
सम्मान समारोह को आगे बढ़ाते हुए पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह, जिला परिषद के सदस्य सह उपाध्यक्ष पंकज सिन्हा,डॉ परितोष सिंह और डॉ कबिता परमार को पौधे एंव अंग वस्त्र भेट कर सम्मानित किया गया।गांव की सरकार को शहर में इस तरीके से सम्मानित होते देख कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजकुमार सिंह ने भावुक होते हुए अपनी प्रसन्नता को जाहिर की।हिन्दू पीठ के प्रांगण में आयोजित इस सम्मान समारोह को उन्होंने खूब सराहा और इस तरीके से ग्रामीण क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को सम्मानित कर उनका मनोबल बढ़ाने के लिए हिन्दू पीठ के अध्यक्ष एंव उनकी पूरी टीम को धन्यवाद दिया। साथ ही डॉ परितोष ने कहा कि आगे आने वाले समय में जब भी हिन्दू पीठ को हमारी जरूरत होगी हम पूरी निष्ठा के साथ संगठन से कदम से कदम मिला कर चलेंगे।
कार्यक्रम को सफल बनाने में हिन्दू पीठ के कार्यकर्ता युवा अध्यक्ष प्रकाश दुबे, सोमनाथ सिंह, बिट्टू कुमार साह,आयुष चौधरी, अभिषेक श्रीवास्तव, राहुल सिंह,चंदन सिंह।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker