FeaturedJamshedpurJharkhand

गरीबों के लिए वरदान साबित होगा खालसा सेवा मेडिकल

जमशेदपुर. शहर में सिख युवाओं ने एक अनूठी पहल करते हुए गरीबों और मजबूरों की सेवा व मदद के उद्देश्य से एक ऐसा दवाखाना खोला है। जिसमें उन्हें भारी छूट पर दवाएं मिल सकेंगी।
सिख युवकों के समूह ने खालसा सेवा मेडिकल स्टोर्स नाम से एक दवाखाना साकची स्थित मिल्खीराम कॉम्प्लेक्स में सस्ते दवा की दुकान खोलकर गरीबों और मजलूमों को राहत देने का काम किया है। यह दवाखाना गरीबों के लिए वरदान साबित होगा।
खालसा सेवा मेडिकल स्टोर्स के एक संचालक मनमोहन सिंह ने बताया कि कोरोना काल के दौरान सिख युवकों ने पूरे जमशेदपुर में जनता की खूब सेवा की थी चाहे वह घर घर राशन पहुचाना हो, खाना खेलना हो या ऑक्सिजन सिलेंडर की व्यवस्था करनी हो। इसी दौरान इनको यह ख्याल आया कि क्यों न जमशेदपुर में एक ऐसा दवाखाना खोला जाए जिससे शहर का गरीब से गरीब व्यक्ति दवा से वंचित न हो सके।
अपने इसी ख्याल को मूर्तरूप देते हुए इस दवाखाना का आरंभ किया गया जिसका उद्घाटन रविवार को आयोजित किया गया था जिसमें
मुख्य अतिथि के रूप में स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता शामिल हुए अतिथि जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय सीजीपीसी के प्रधान गुरमुख सिंह मुख्य समाजसेवी अमरप्रीत सिंह काले भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह जय प्रकाश राय एमजीएम के कोविड इंचार्ज डॉ विजय मोहन गुरदीप सिंह पप्पू सभी गुरुद्वारा समिति के अधिकारीगण एवं समाज के गणमान्य के लोग इस अवसर पर उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button