FeaturedJamshedpur

शहर में 23 एवं ग्रामीण क्षेत्र में 84 सेंटर पर कल होगा टीकाकरण

जमशेदपुर। कोरोना संक्रमण मामलों में लगातार हो रही वृद्धि को दृष्टिगत रखते हुए सभी योग्य लाभुकों से अपील है कि जल्द से जल्द टीका लें… श्री संदीप कुमार मीणा, वरीय प्रभारी वैक्सीनेशन कोषांग सह एसडीएम धालभूम

जिले के सभी टीका केंद्रों में वॉक इन मोड में टीकाकरण की सुविधा, मोबाइल वैन से भी करा सकते हैं टीकाकरण

पूर्वी सिंहभूम जिले में रविवार को शहर में 23 व ग्रामीण क्षेत्र के 84 सेंटर पर टीकाकरण किया जाएगा। वरीय प्रभारी वैक्सीनेशन कोषांग- सह- एसडीएम धालभूम श्री संदीप कुमार मीणा द्वारा कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार देखी जा रही वृद्धि के मद्देनजर सभी योग्य लाभुकों से जल्द से जल्द कोविड टीका लेने की अपील की गई है। उन्होंने कहा कि त्योहार के दौरान हमें कोरोना संक्रमण से सजग रहने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि लाभुकों की सुविधा को देखते हुए जिले में लगातार सभी टीका केंद्र वॉक इन मोड में संचालित किए जा रहे हैं वहीं मोबाइल वैक्सीनेशन से भी टीकाकरण की सुविधा दी का रही है। शहरी क्षेत्र में कीनन स्टेडियम सेशन साईट को छोड़कर अन्य सभी सेंटर में ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग की भी सुविधा उपलब्ध है। जिलेवासियों से अपील है कि इस अवसर का लाभ उठाते हुए जल्द से जल्द टीकाकरण कराएं ताकि तीसरे लहर से सभी जिलेवासी सुरक्षित रहें।

लाभुकों से अपील है कि टीका केंद्रों पर अनिवार्य रूप से सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए कतारबद्ध होकर टीका लें ताकि विधि व्यवस्था के संधारण में कोई बाधा उत्पन्न नहीं हो । मास्क का प्रयोग अनिवार्य रूप से करें तथा कोविड अनुचित व्यवहारों का अनुपालन अवश्य करें।

ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग के लिए आज शाम 4 बजे से कल शाम 5 बजे तक स्लॉट खुला है।मोबाइल वैन से टीकाकरण हेतु 6207628627, 7858038654 पर कॉल करें या vaccinationcell@gmail.com पर मेल करें नोट- Urban व Rural माइक्रो प्लान की विस्तृत सूची संलग्न है।

Related Articles

Back to top button