FeaturedJamshedpurJharkhand

क्षत्रियों ने लिया संकल्प रखेंगे अपने पूर्वजों के गौरवमय इतिहास को आगे भी बरकरार ;नोवामुंडी

आज सोमवार दिनांक 16 अगस्त को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की एक बैठक नोवामुंडी सामुदायिक भवन मे पश्चिम सिंहभूम के युवा जिला अध्यक्ष अजीत सिँह की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुई. बैठक मे मुख्य अतिथि के रूप मे युवा प्रदेश महामंत्री समरेश सिँह, जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप मे नोआमुंडी के प्रसिद्ध व्यवसायी सुनील सिँह, पूर्वी सिंहभूम के युवा जिला महामंत्री राजेश सिँह, जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष श्रीकांत सिँह, उपाध्यक्ष संतोष सिँह, आकाश सिँह आदि उपस्थित थे.

बैठक का संचालन करते हुए जिला अध्यक्ष अजीत सिँह ने कहाँ की हम क्षत्रिय आज ये संकल्प लेते है की हम अपने पूर्वजों के स्वर्णिम गौरवमय इतिहास को आगे भी बरकरार रखेंगे एवं यथासम्भव हर वर्ग को छाता की तरह छाया भी प्रदान करेंगे.
बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री समरेश सिँह ने कहा की क्षत्रिय अपने साहस, योग्यता, कर्मठता एवं करुणा की वजह से शुरुआत से ही समाज का नेतृत्वकर्ता रहा है ओर आगे भी रहेगा, क्षत्रिय मे एक अनुवांशिक गुण होता है की एक वो एक साथ सारे समाज को साथ लेकर चल सकता है !!

बैठक को सफल बनाने मे मुख्य रूप से अजीत सिँह, बिक्रम सिँह, सुनील सिँह, पवन सिँह, पिन्टू सिँह, दीपू सिँह, आकाश सिँह आदि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे. अन्त मे धन्यवाद ज्ञापन कन्हैया सिँह ने किया.

Related Articles

Back to top button