FeaturedJamshedpurJharkhand

कोरोना वॉरियर के रूप में उत्कृष्ट कार्य के लिए डॉ. विजय मोहन सिंह को जिला उपायुक्त सूरज कुमार ने किया सम्मानित;जमशेदपुर

मई 2020 में तत्कालीन जिला उपायुक्त के आह्वान पर कोरोना मरीजों के सेवा की जताई थी इच्छा, पूरे कोरोना काल में अपनी प्रतिबद्धता को लेकर रहे समर्पित

कोरोना काल में नि:स्वार्थ सेवा भाव से कोरोना मरीजों के उपचार के लिए चिकित्सक डॉ. विजय मोहन सिंह को जिला उपायुक्त श्री सूरज कुमार ने आज अपने कार्यालय कक्ष में स्मृति चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया । गौरतलब है कि तत्कालीन उपायुक्त श्री रविशंकर शुक्ला द्वारा निजी चिकित्सकों से कोरोना मरीजों के उपचार हेतु सहयोग के आह्वान पर मई 2020 में निजी चिकित्सक के तौर कार्य कर रहे डॉ. विजय मोहन सिंह ने जिला प्रशासन के साथ कार्य करने की इच्छा जताई थी । कोरोना मरीजों के प्रति अपनी सेवाभाव की प्रतिबद्धता को दिखाते हुए वे लगातार जिला प्रशासन के साथ जुड़कर मरीजों की सेवा कर रहे हैं जिसको देखते हुए आज जिला उपायुक्त द्वारा सम्मानित किया गया एवं जिला प्रशासन की ओर से उनके इस नेक कार्य के लिए आभार जताते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की गई । इस अवसर पर एडीएम लॉ एंड ऑर्डर श्री नन्दकिशोर लाल एवं जिला परिवहन पदाधिकारी श्री दिनेश रंजन मौजूद रहे ।

कोरोना मरीजों के लिए अपने सेवा काल में डॉ. विजय मोहन सिंह एक बार भी संक्रमित नहीं हुए । उन्होने बताया कि कोरोना संक्रमण से सुरक्षा को लेकर राज्य सरकार व जिला प्रशासन द्वारा जारी दिए गए दिशा निर्देशों का वे अनुपालन करते रहे जिससे कोरोना संक्रमण से वे सुरक्षित रह सके । उन्होने जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के प्रति जारी दिशा-निर्देशों यथा सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क एवं सैनिटाइजर का प्रयोग अनिवार्य रूप से करें तथा जिला प्रशासन को इस वैश्विक महामारी घोषित कोविड-19 के विरूद्ध लड़ाई में परस्पर सहयोग दें ताकि पूर्वी सिंहभूम जिला कोरोना संक्रमण से मुक्त रह सके ।

Related Articles

Back to top button