FeaturedJamshedpurJharkhandNational

कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की जीत पर चाईबासा में कांग्रेसियों ने मनाया जीत का जश्न

Tilak kumar verma/ चाईबासा :-कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की जीत का जश्न कांग्रेस भवन चाईबासा में धूमधाम से मनाया गया। खूब आतिशबाजियां की गयी। वहीं जिला कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाईयां खिलायीं। पूरा पार्टी कार्यालय पटाखों की गूंज उठा। पार्टी कार्यालय से नारेबाजी करते हुए जुलूस के शक्ल में शहीद पार्क चौक एवं सीताराम रुंगटा चौक पहुंचकर आतिशबाजी की गई एवं मिठाइयां भी बांटी गई, मौके पर महिला कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं में भी खासा उत्साह देखने को मिला। मौके पर जिला कांग्रेस के, चाईबासा नगर एवं सदर प्रखंड के पदाधिकारियों के अलावा कई वरिष्ठ कांग्रेसी भी मौजूद थे।
इस अप्रत्याशित जीत की खुशी पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष शेखर दास ने कहा कि कर्नाटक में जनता जीती है। बहुमत के पीछे जनता का प्यार है। यह भाजपा का बड़बोलापन है, जो उसे हार के रास्ते लेकर जा रही है। उन्होंने खुले स्वर में कहा कि आने वाले दिनों में भाजपा का और बुरा हश्र होने वाला है। बाकि राज्यों में जो चुनाव होने वाले हैं वहां भी कांग्रेस अपना परचम लहरायेगी। इसके अलावा 2024 में देश की सत्ता पर जनता के आशीर्वाद से विजय पताका कांग्रेस ही लहराएंगी।
जीत की जश्न पर अपने विचार रखते हुए अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष अशरफुल होदा, एवं पिछड़ी जाति मोर्चा के अध्यक्ष रंजीत यादव, नगर अध्यक्ष मुकेश कुमार ने संयुक्त रूप से कहा कि भाजपा ने जिस तरह से जाति-धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह करने की साजिश रची वो सारा कुछ धरा रह गया। क्योंकि जनता अब इनके छलावे में नहीं आने वाली.पार्टी कार्यालय में जीत का जश्न मनाते हुए कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को बधाई दी और मिठाईयां खिलाई। मौके पर कांग्रेस महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कर्नाटक की जनता ने मतदान किया है और अपना प्यार कांग्रेस को दिया है। भाजपा के झूठे बहकावे में नहीं आयी। कर्नाटक की जनता की जीत हुई और धन- बल की हुई हार। कर्नाटक की जनता होने वाले आसन्न चुनाव की रूपरेखा तय कर दी है, आज के कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में सम्मानित कांग्रेस जन शामिल हुए

Related Articles

Back to top button