FeaturedJamshedpurJharkhand

करीम सिटी कॉलेज के वूमेंस सेल ने किया फिटनेस वर्कशॉप का आयोजन

जमशेदपुर । बुधवार को कॉलेज के सभागार में करीम सिटी कॉलेज के वूमेंस सेल द्वारा एक फिटनेस वर्कशॉप का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का उद्घाटन करीम सिटी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ मोहम्मद रियाज ने किया। उन्होंने फिटनेस और स्वच्छता के महत्व के बारे में बातें की।
फिटनेस ट्रेनर देव कुमार, ज़ुम्बा, स्ट्रेंथ वर्कआउट और कार्डियो ट्रेनर डॉ फिरोज इब्राहिमी, एचओडी, मनोविज्ञान और खेल विभाग प्रभारी ने छात्रों को स्वास्थ्य मनोविज्ञान और शारीरिक स्वास्थ्य और मानसिक स्वास्थ्य के बीच संबंध पर जानकारी दी। कार्यक्रम का संचालन वूमेंस सेल की छात्र प्रतिनिधि सना वकील ने किया।
इस अवसर पर शिक्षिकाओं में वूमेंस सेल की समन्वयक डॉ कौसर तसनीम, डॉ नेहा तिवारी, डॉ बसुधारा रॉय, डॉ याहिया इब्राहिम, डॉ अनवर शाहब, साजिद, कंचनबाला, प्रीति सिंह, रत्ना पांडे, शाहीन परवीन और नुरूस सबा उपस्थित थे।
सत्र में सेंट्रल करीमिया स्कूल की छात्राओं सहित 200 से अधिक छात्रों ने भाग लिया। एरोबिक्स और ज़ुम्बा वर्कआउट सहित यह बेहद ऊर्जावान और प्रभावी सत्र था। सेल के सदस्यों ने एनईपी में फिटनेस के महत्व पर जोर दिया।
अभ्यास सत्र में विद्यार्थियों के साथ प्रधानाध्यापक के साथ-साथ शिक्षकों ने भी हिस्सा लिया। सत्र का संचालन देव कुमार ने बेहद ऊर्जावान तरीके से किया और छात्रों ने उत्साह से भाग लिया।

Related Articles

Back to top button