FeaturedJamshedpurJharkhand

कदमा श्री श्री बजरंग बली अखाड़ा समिति की ओर से छऊ नृत्य का आयोजन


जमशेदपुर। कदमा श्री श्री बजरंग अखाड़ा समिति के द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम छो नृत्य में मुख्य अथिति के रुप में शामिल हुये झामुमो जमशेदपुर नगर के पूर्व नगर सचिव गोपाल महतो, सर्व प्रथम श्री महतो ने श्री श्री बजरंग अखाड़ा मंदिर में विधि पूर्वक पुजा अर्चना किये एवं फीता काट कर सांस्कृतिक कार्यक्रम छऊ नृत्य का उदघाटन किये एवं झारखण्ड के शहीदों के फोटो पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दे कर एक मिनट का मोन भी रखा गया उसके पश्चात सांस्कृतिक कार्यक्रम को प्रारम्भ किया गया।

झामुमो नेता गोपाल महतो ने कहा पिछले कई सालो से झामुमो कदमा समिति के अध्यक्ष भोला चालक के अध्यक्षता में सांस्कृतिक कार्यक्रम छो नृत्य का आयोजन किया जाता रहा है, पिछले साल कोरोना के प्रकोप के चलते आयोजन को विराम दिया गया था लेकिन इस वर्ष पुनः कार्यक्रम को आयोजित किये जाने को लेकर आसपास के लोगो में काफ़ी खुशी का माहौल था, इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम कर संस्कृति को बचाने का जो प्रयास झामुमो नेता भोला चालक एवं साथियों के द्वारा किया जा रहा है उसके लिए उनको और उनके साथियों का आभार।

इस कार्यक्रम में मुख्य रुप से झामुमो नेता गोपाल महतो के साथ भोला चालक, गोविंदा चालक, राजेश महतो, रॉकी सिंह, संदीप महतो, विष्णु महतो, सोमनाथ मुख़र्जी, शम्भू प्रधान, गणेश, राहुल के साथी काफ़ी संख्या में झामुमो कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button