FeaturedJamshedpurJharkhand

एमजीएम अस्पताल में नवजात बच्चे और मां की मौत से परिजनों में आक्रोश लगाया अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप।

जमशेदपुर। एमजीएम अस्पताल में डॉक्टर और नर्सों की लापरवाही का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। इसका ताजा उदाहरण 18 जुलाई को देखने को मिला था। भालूबासा हरिजन बस्ती निवासी श्रीमती गुड्डी मुखी को प्रसव पीड़ा होने के कारण 10 जुलाई को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

दिनांक 19 साथ 2021 को सुबह 5 बार कर 28 जून का नार्मल डिलीवरी हुआ जिससे एक बेटा हुआ इसका आधा घंटा के उपरांत बताया गया है कि उनका नवजात बच्चा इस दुनिया में नहीं रहा इस घटना को कुछ देर उपरांत गुड्डी मुखी को घबराहट महसूस हुई उसके अंडे अंडे और परिजनों को बुलाने के लिए गए वहां कोई डॉक्टर उपलब्ध नहीं था उपस्थित नार से गुहार लगाई गई परंतु नर्स मोबाइल फोन पर बातें करने में व्यस्त थी कुछ देर के उपरांत लगभग सुबह 7:45 बजे गुड्डी का भी देहांत हो जाने की खबर बताई गई उसी अस्पताल में विगत 9 माह से गुड्डी का जांच चल रहा था जांच के सारे कागजात उनके परिजन के पास उपलब्ध है। अजीत कालिंदी
अध्यक्ष भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जमशेदपुर की तरफ से ज्ञापन दिया गया, जिसमे जिला महामंत्री पीके करवा, शंभू कुमार राम, जिला उपाध्यक्ष राकेश मुखी, जिला मंत्री मिली मुखी, मीडिया प्रभारी चंदन भारती, आईटी सेल प्रभारी ममता मुखी शामिल थी।

Related Articles

Back to top button