FeaturedJamshedpurJharkhand

उपायुक्त विजया जाधव का पूर्वी सिंहभूम जिला वासियों से अपील, शांति व्यवस्था बनाए रखें अफवाह पर ना दें ध्यान


जमशेदपुर। उपायुक्त विजया जाधव ने की अपील, पूर्वी सिंहभूम के लोग शान्तिप्रि एवं आपसी भाईचारा, सौहार्द से रहने वाले लोग है। आप सभी से अपील है कि किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दे, शान्ति एवम संयम बनाये रखे, आपसी सौहार्द संयम एवं भाईचारा बनाये रखें।

जिला प्रसासन विधि व्यवस्था के संधारण एव शांतिव्यवस्था बनाये रखने को लेकर पूरी तरह से सजग है।
विधि व्यवस्था संधारण के लिये दंडाधिकारी एवम पुलिस पदाधिकारी मुस्तैद है एवं जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क और अलर्ट मोड़ पर है। दण्डाधिरियों एवम पुलिस पदाधिकारियों द्वारा फ्लैग मार्च किया गया है। सोशल मीडिया पर साइबर सेल द्वारा निगरानी रखी जा रही है। विभिन्न स्थानों में शांति समिति की बैठक कर सभी से आपसी भाईचारा एवम सौहार्द बनाये रखने की अपील की जा रही है।

आमलोगों से अपील है कि अफवाहों से बचे एवं किसी भी अराजक तत्व द्वारा सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की सूचना हो, तो स्थानीय पुलिस थाने अथवा जिला प्रशासन को तत्काल सूचित कर सहयोग करें।
उन्होंने आम लोगों से अपील की कि है की सोशल मीडिया पर भड़काऊ एवं आपत्तिजनक पोस्ट, वैमनस्य -द्वेष फैलाने वाला न्यूज़ पोस्ट, पिक्चरस्, वीडियो फॉरवर्ड न करे। सभी सोशल अकाउंट पर पुलिस की नजर है एवं ऐसा करने वाले व्यक्ति पर नियमानुसार कानूनी कारवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker