FeaturedJamshedpurJharkhand

उपायुक्त के निर्देश पर जिले में अवैध खनिज परिवहन, भंडारण एवं खनन को लेकर चलाया जा रहा सघन छापेमारी अभियान, बड़ी मात्रा में स्टोन चिप्स बरामद


जमशेदपुर। जमशेदपुर। उपायुक्त- सह- जिला दण्डाधिकारी विजया जाधव के निदेशानुसार जिले में अवैध खनन एवं परिवहन के विरूद्ध चलाये जा रहे छापामारी अभियान के तहत पोटका के अंचलाधिकारी ईम्तियाज अहमद एवं पुलिस उपाधिक्षक चंद्र शेखर आजाद के द्वारा कोवाली थाना क्षेत्र के बेगनाडीह स्थित राम कृपाल सिंह कंस्ट्रकशन मे छापामारी किया गया, जहां से 40 से 45 हाईवा स्टोन चिप्स (गिट्टी) बरामद किया गया । इसको लेकर संचालक के विरुद्ध कोवाली थाना मे मामला दर्ज किया गया है । विदित हो कि मुख्यमंत्री, झारखंड के द्वारा दिए गए निदेश के आलोक में जिले में अवैध खनन एवं परिवहन को लेकर लगातार कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है । इसके लिए जिले में टास्क फोर्स का भी गठन किया गया है, साथ ही 11 चेक नाके बनाये गए हैं वहीं प्रत्येक प्रखंड में भी उड़नदस्ता दल सक्रिय है । दण्डाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारियों को एफआईआर एवं दण्ड शुल्क वसूलने के लिए विभिन्न कानूनी प्रावधानों से भी अवगत कराया गया है ताकि इसके अनुपालन में किसी तरह की कोई परेशानी या संशय नहीं रहे।
8¢७७
प्रशासन जनता से अपील करती है कि यदि उन्हें अवैध खनन या परिवहन से संबंधित किसी भी तरह की जानकारी मिलती है तो सीधे प्रशासन को दूरभाष पर सूचित कर सकते हैं, सूचनादाता का नाम गुप्त रखा जाएगा । इस छापामारी अभियान मे अंचल निरीक्षक नविन पूर्ती एवं थाना प्रभारी अमित कुमार रविदास मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button