FeaturedJamshedpur

ईद का पैग़ाम अमन ओ शांति और भाईचारा है : काशिफ़ रज़ा सिद्दीकी


जमशेदपुर। साकची आमबगान मैदान में राष्ट्रीय मुस्लिम मोर्चा के द्वारा ईद मिलन के कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें हर धर्म के मानने वालों ने बड़ी संख्या में भाग लिया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हुब्बान मलिक और प्रदेश स्तरीय बहुजन नेता काशिफ़ रज़ा सिद्दीकी उपस्थित थे। हुब्बान मलिक ने कहा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम के लिए जमशेदपुर की अमन मसंद जनता को मयबरकबाद दिया।
काशिफ़ रज़ा सिद्दीकी ने कहा की इस देश की बड़ी आबादी सेक्युलर है और इस देश की फिज़ाओ में मुहब्बत है, काशिफ़ रज़ा सिद्दीकी ने यह भी कहा कि ईद का त्यौहार आपसी भाईचारा, अमन ओ शांति का पैग़ाम देता है, आज इस ईद मिलन के त्यौहार में यहां सैडकों की संख्या में हर धर्म के लोगों का उपास्थि होना इस बात को सत्य साबित करता है।
भारत अमन और इंसाफ को मानने वालों का देश है, पर कुछ असामाजिक तत्वों और नेताओं के द्वारा इस देश में नफरत और आपसी द्वैष पैदा करने की लगातार कोशिश की जा रही है जो कभी सफल नहीं होंगे।
इस कार्यक्रम में सिख गुरु गुरप्रताप जी, मौलाना अनवर हुसैन, मुफ़्ती निशात, आदिवासी नेता नवीन मुर्मू, गीता सुंडी, ईसाई समाज सेविका हेलन बांद्रा और कई गणमान्य लोग उपास्थि थे।
कार्यक्रम के आयोजन करता में राष्ट्रीय मुस्लिम मोर्चा के ज़िला संयोजक नईम खान, नासिक अंसार, मुमताज़ खान, शाहिद रज़ा, अज़हर, अली वाहिद, इम्तेयाज़, परवेज़ खालिद, अफसर, आदि ने मुख्य भूमिका निभाई।

Related Articles

Back to top button