FeaturedJamshedpurJharkhand

अल-कबीर पॉलिटेक्निक में पुरस्कार वितरण सह विदाई समारोह का आयोजन

जमशेदपुर. अल-कबीर पॉलिटेक्निक परिसर में आज पुरस्कार वितरण सह विदाई समारोह का आयोजन किया गया। भारत की आजादी का अमृत उत्सव के तहत विभिन्न गतिविधियों का संचालन किया गया। जिसमें कबड्डी, रस्साकशी, 100 मीटर दौड़, अमृत महोत्सव प्रश्नोत्तरी के सफल विद्यार्थियों के साथ-साथ विश्व वानिकी दिवस, अंतर्राष्ट्रीय मातृभाषा दिवस, वार्षिक पत्रिका ‘‘कैनवास-2021’’ का प्रकाशन जैसे गतिविधियों के 75 प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।
पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि शाहिद अनवर (वरिष्ठ उद्घोषक, आकाशवाणी, जमशेदपुर एवं अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट कमेंटेटर) ने विद्यार्थियों को पुरस्कृत कर उन्हें बधाई दी। उन्होंने विद्यार्थियों को सफलता के मूलमंत्रों से अवगत कराया। इस अवसर पर प्राचार्य वारिस सरवर इमाम ने छात्र-छात्राओं का उत्साहवर्धन किया एवं निरंतर सृजनात्मक कार्यों में लगे रहने की सलाह दी। समारोह का मंच-संचालन अभिषेक कुमार, बलराम मुखी एवं नसरीन जहाँ ने किया।
वही संस्थान के क्रीड़ा-प्रांगण में संध्या अंतिम वर्ष (2019 बैच) के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। द्वितीय वर्ष के छात्र-छात्राओं ने अपने वरिष्ठ बैच के विद्यार्थियों के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया। प्राचार्य वारिस सरवर इमाम ने सभी विभागों के अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं को स्मृति चिन्ह, कैनवास-2021 (वार्षिक पत्रिका) एवं ईयर बुक प्रदान की। अपने अभिभाषण में उन्होंने विद्यार्थियों को आने वाले कल के लिए सदैव जागरूक रहने के लिए कहा।

Related Articles

Back to top button