FeaturedJamshedpur

अमेजन डॉट इन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल लाखों सेलर्स को इस त्योहारी सीजन दे रहा है जश्न मनाने का मौका

30,000 के करीब सेलर्स बने लखपति, सेल में शामिल होने वाले 70 प्रतिशत सेलर्स गैर-मैट्रो शहरों से थे

जमशेदपुर। अमेजन ने आज घोषणा की है कि उसके महीने भर चलने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (जीआईएफ) के दौरान अमेजन डॉट इन के सेलर्स और ब्रांड भागीदारों ने अब तक के सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल का अनुभव किया।

अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनीष तिवारी ने कहा कि,“हम यह देखकर वास्तव में बेहद खुश हैं कि किस प्रकार यह त्योहारी सीजन अमेजन डॉट इन पर लाखों सेलर्स की जिंदगी में खुशियां लेकर आया है। इन सेलर्स में से कई लखपति और करोड़पति बन गए हैं। हमने इस त्योहारी सीजन में अमेज़न बिजनेस पर 360000 से अधिक एमएसएमई बायर्स ने बढचढ़ कर खरीदारी की। हम उनकी इस सफलता का हिस्सा बनने पर गर्व महसूस कर रहे हैं। हमें उनके कारोबार को ट्रैक पर लाने और इस त्योहारी सीजन के दौरान सुरक्षित रूप से हमारे ग्राहकों को # खुशियोंक के डिब्बे पहुंचाने पर बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। विजय वाघेला, बिजनेस हेड, वेरो कॉफी, मुंबई ने कहा,“हम जुलाई’21 में लोकल शॉप प्रोग्राम के माध्यम से अमेज़न से जुड़े थे। जीआईएफ के दौरान, हमने पूरे मुंबई में 1.5 लाख से अधिक स्वादिष्ट वेरो अरेबिका कॉफी कैप्सूल की बिक्री का आंकड़ा पार किया।

शीज़ा काज़मी – को-फाउंडर रूटेड पीपुल ने कहा, “महामारी के दौरान, जब मैं अपने व्यवसाय को बनाए रखने के लिए संघर्ष कर रही थी, तब मैंने अमेजन के ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर अपना ब्रांड रूटेड पीपुल लॉन्च करने का फैसला किया। चूंकि मेरा ब्रांड स्वादिष्ट मसालों से संबंधित है, ऐसे में सही दर्शकों तक पहुंचना बहुत ही जरूरी था। इन 1.5 वर्षों के दौरान अमेजन ने मेरी काफी मदद की है और ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान मेरी सेल 1.5 गुना बढ़ गई है। अमन गुप्ता को-फाउंडर और सीएमओ, बोट ने कहा, “हम अपने नए तकनीकी इनोवेशंस को प्रदर्शित करने के साथ ही त्योहारी सीज़न के दौरान अपने ग्राहकों को आकर्षक डील्स पेश करने के लिए एक बाज़ार के रूप में अमेजन के साथ जुड़कर बेहद खुश हैं।

Related Articles

Back to top button