FeaturedJamshedpur

अपने टाटा जी ने एयर इंडिया खरीदा, बंटे लड्डू नई बुलंदी पर जायेगी एयर इंडिया : पप्पू

रोशन कु पांडेय
जमशेदपुर। देश की सबसे बड़ी एविएशन कंपनी एयर इंडिया की दोबारा टाटा समूह द्वारा खरीदे जाने की खुशी लौहनगरी में देखी जा रही है। यहां लोग इस खरीद को घर वापसी की संज्ञा दे रहे हैं और इसी खुशी में झारखंड सिख विकास मंच ने शहर में लड्डू का वितरण किया। साकची में आयोजित घर वापसी कार्यक्रम में आयोजक झारखंड सिख विकास मंच के अध्यक्ष गुरदीप सिंह पप्पू ने कहा कि एयर इंडिया की सुखद वापसी हुए हैं और इसके लिए वे भारत सरकार के प्रति आभार व्यक्त करते हैं और टाटा संस के चेयरमैन रतन टाटा तथा टाटा स्टील के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन को बधाई देते हैं कि उन्होंने टाटा घराने के गौरव रहे एयर इंडिया की पुन घर वापसी संभव कराई है।
जत्थेदार द्वारा मनोनीत कल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पांच सदस्य समिति के सरपरस्त सरदार शैलेंद्र सिंह के अनुसार टाटा घराना खुद के हितों की रक्षा करने के बजाय देश एवं मजदूरों हित को प्राथमिकता देता रहा है। यह इतिहास है कि मजदूरों के वेतन भुगतान के लिए टाटा घराने की महिलाओं ने अपने आभूषणों को बंधक रखा था।
भाजपा नेता एवं सामाजिक कार्यकर्ता सतवीर सिंह सोमू ने कहा कि रतन टाटा केवल नाम नहीं है बल्कि एक ब्रांड है जो विश्वसनीय और भरोसेमंद है और वे देश के उम्मीदों को जरूर पूरा करेगी।
प्रधान दलबीर सिंह, ट्रक ट्रेलर एसोसिएशनएसोसिएशन अध्यक्षएसोसिएशन अध्यक्ष जसवीर सिंह छीरे के अनुसार यह अपनापन का एहसास है। जमशेदपुर हमारा शहर संस्थापक टाटा जी की देन है और यहां का हर नागरिक गौरवान्वित महसूस कर रहा है।
इस मौके पर सतिंदर सिंह रोमी, कुलदीप सिंह , सुधीर सिंह, सोहेल भाई, सुनील कुमार, इंदर सिंह, जसवीर सिंह सोनी, सांबा शर्मा, राव बाबू आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker