FeaturedJamshedpur

अनुसूचित जाति,पिछड़ी जाति एवयम अन्य जातियों के जाति प्रमाण पत्र निर्गत हो जो आजीवन मान्य हो :- सहिस

जमशेदपुर;आज दिनांक 5 अक्टूबर 2021 दिन मंगलवार कों सुबह 11 बजे आजसू पार्टी पूर्वी सिंहभूम पिछड़ा मोर्चा के संयोजक प्रकाश विश्वकर्मा के नेतृत्व में उपायुक्त महोदय को पिछड़ा मोर्चा के जाती प्रमाण पत्र निर्गत करने और उसे आजीवन मान्य हो इसको लेकर ज्ञापन सौंपा गया ।
उक्त अवसर पर पार्टी के लोकप्रिय नेता और पूर्व मंत्री सह प्रधान महासचिव श्री रामचन्द्र सहिस ने कहा कि
विगत दिनों सरकार द्वारा अनुसूचित जनजाति की जाती प्रमाण पत्र को एक बार निर्गत करने से आजीवन मान्य होने का फैसला लिया गया है।
आजसू पार्टी ये मांग करती है कि अनुसूचित जनजाति की तरह अनुसूचित जाति , पिछड़ी जाति और अन्य जातियों का भी जाती प्रमाण पत्र एक बार निर्गत हो और आजीवन मान्य हो ऐसी व्यवस्था की जाए।
मौके पर आजसू के जिला अध्यक्ष श्री कन्हैया सिंह ने कहा कि आजसू पार्टी सदैव पिछडो के लिये संघर्स करते आई है और पिछडो की आवाज के साथ साथ पार्टी के लिये प्रतिष्ठा बनी हुई है और पिछड़ो के साथ हो रहे भेदभाव खत्म करने के लिये किसी भी हद तक जाने को तैयार होंगे और इसके लिए जल्द ही पार्टी कड़ा रुख अख्तियार करते हुए जनांदोलन करने की रणनीति बनाएगी,
ज्ञापन सौपने में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष श्री कन्हैया सिंह ,प्रकाश विश्वकर्मा,संजय मलाकार, कमलेश दुबे,नवीन महतो,अप्पू तिवारी,समरेश सिंह,मनोज गुप्ता,बिरेन स्वर्णकार,शैलेन्द्र सिन्हा,धर्मबीर सिंह,उपेंद्र कुशवाहा,विमल मौर्या,सावित्री देवी,राजेन्द्र सोनकर,कंचन देवी,शिबू ओझा,समेत सैकड़ो लोग उपस्थित रहे .

Related Articles

Back to top button