FeaturedJamshedpurJharkhand

अनुमंडल पदाधिकारी, धालभूम ने एमजीएम अस्पताल का किया निरीक्षण, आधारभूत संरचना निर्माण कार्य के कार्य प्रगति की ली जानकारी

आई.सी.यू व जनरल वार्ड का भी किया निरीक्षण, मरीजों को बेहतर चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने के दिए निर्देश

अनुमंडल पदाधिकारी, धालभूम श्री संदीप कुमार मीणा ने एमजीएम अस्पताल परिसर में चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया । इस दौरान उन्होने अस्पताल परिसर में चल रहे आधारभूत संरचना निर्माण के कार्य प्रगति की जानकारी लेते हुए संबंधित संवेदक एवं अस्पताल प्रबंधन को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए । उन्होने बताया कि अमेरिकन-इंडिया फाउंडेन के सहयोग से 100 बेड के अस्पताल का निर्माण इस महीने के अंत तक पूरा कर हैंडओवर कर दिया जाएगा जिसमें 40 ऑक्सीजन बेड, 16 ICU हैं तथा शेष बेड ऑक्सीजन सपोर्टेड हैं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन सभी 100 बेड को ऑक्सीजन बेड बनाने को लेकर प्रयासरत है ताकि कोरोना संक्रमण के तीसरे लहर की संभावनाओं को देखते हुए चिकित्सीय सुविधाएं दुरुस्त रखी जा सके ।

इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी, धालभूम द्वारा आईसीयू व जनरल वार्ड का भी निरीक्षण किया गया । मौके पर उन्होने मरीजों से मिलकर उनका कुशलक्षेम जाना तथा आश्वस्त किया कि सभी मरीजों को बेहतर चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराना जिला प्रशासन की प्राथमिकता में है । उन्होने अस्पताल परिसर में साफ-सफाई का भी जायजा लिया तथा मरीजों को मानक के अनुसार पौष्टिक भोजन उपलब्ध कराने के निर्देश अस्पताल प्रबंधन को दिए ।

Related Articles

Back to top button